क्राइम वॉच

Young man caught with Shali: आपत्तिजनक हालत में बड़े भाई की साली के साथ पकड़ाया युवक, ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल

Share this

डेस्क। प्रदेश के बिहारशरीफ इलाके से प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है, ( young man caught with Shali) जहां एक युवती को बहन के देवर के साथ परिवार के लोगों ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर घर में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था और बुधवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। इसी दौरान युवती के परिजनों ने दोनों को संदिग्ध अवस्था में धर दबोचा। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने दोनों की शादी करवा दी।

दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

आपको बाबत दे की हमे मिली जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव निवासी नवल पासवान के 21 वर्षीय पुत्र अजीत पासवान के भाई की ससुराल पेशौर गांव में है। भाई के ससुराल आते-जाते उसकी साली से अजीत की नजरें मिलीं। हंसी-ठिठोली से शुरू हुआ दोनों का संबंध कब प्रेम तक पहुंच गया, उन्‍हें पता भी नहीं चला। ( young man caught with Shali) फिर तो अजीत अक्‍सर भाई के ससुराल पहुंचने लगा। ग्रामीणों का कहना था कि दोनों भले जमाने की नजरों से छिप कर मिलते-जुलते थे लेकिन इश्‍क और मुश्‍क छिपाए नहीं छिपता। लोगों को इसकी भनक लग गई। उनका कहना था कि करीब तीन महीने से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेमिका से मिलते समय रंगे हाथों पकड़ाया

( young man caught with Shali) इन सबसे बेखबर अजीत बुधवार को अपने भाई के ससुराल पहुंचा। वह अपनी प्रेमिका से चोरी छिपे मिल रहा था। इसी क्रम में युवती के किसी स्‍वजन की नजर पड़ गई। आपत्तिजनक हालत में देख लोगों ने उन्‍हें पकड़ा। बात गांव तक पहुंची। तब अजीत के परिवार को सूचना देकर उन्‍हे पेशौर बुलाया गया। दोनों पक्षों के बीच बातचीत के बाद गांव के शिव मंदिर में प्रेमी-जोड़े की शादी करा दी गई। अजीत ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर उसे अपनी पत्‍नी के रूप में स्‍वीकार किया। इस शादी को देखने के लिए काफी भीड़ लगी रही।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *