प्रांतीय वॉच

पुलिस ने बरामद किया डेढ़ साल पुराना शव, प्रेमी ने हत्या कर दफना दी थी प्रेमिका की लाश

Share this

सूरजपुर। आखिरकार सोनी साहू की हत्या का राज खुल गया। प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया था। आज करीब डेढ़ साल बाद उसका शव बरामद कर पुलिस ने जांच शुरू की है। खबर यह है कि बिहारपुर की 21 वर्षीय सोनी साहू नाम की लड़की का गांव के ही तीरथ यादव नाम के युवक से प्रेम संबंध था। लेकिन सोनी की शादी कहीं और हो गई, जो युवक को मंजूर नहीं थी।


लिहाज़ा युवक उसे किसी तरह झांसा देकर अपने घर ले आया और साथ रहने लगे। पर एक दो माह तो सब कुछ ठीक चला, मगर दो जनवरी 2021 को न जाने ऐसा क्या हुआ कि सोनी की तीरथ ने हत्या कर दी और कपड़े में बांध कर शव रखा और फिर शाम को ले जाकर दफना दिया। इधर थाने में गुमने की सूचना दर्ज करा दी।

इधर मृतका की माँ कभी यह मानने को तैयार नहीं थी कि वह कहीं गायब हो गई है, बल्कि उसे शुरू दिन से हत्या की आशंका थी। उसने पुलिस से इसकी आशंका पर जांच की गुहार भी लगाई। एसपी रामकृष्ण साहू के निर्देश पर टीआई बसन्त खलखो और एसआई बृजेश यादव ने इसकी जांच शुरू की और तीरथ से जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की, तो तीरथ टूट गया और हत्या की बात स्वीकार कर ली। उंसकी निशानदेही पर आज जंगल से डेढ़ साल पुराना शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि प्रेमिका को उसके प्रेमी ने ही आखिर क्यों मारा …? क्या इस हत्याकांड में और कोई शामिल था।

पुलिस इसका खुलासा शीघ्र करेगी। लेकिन आज बुजुर्ग मां को इंसाफ मिलने का मार्ग खुला है। यह मामला आज पूरे बिहारपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस के प्रयासों की सराहना भी की जा रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *