Video

Viral video: बेटे ने टोपी और गाउन पहनाकर अपनी ग्रैजुएशन डिग्री मां को की समर्पित, इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

Viral Desk: किसी व्यक्ति के जीवन में सबसे खास और अविस्मरणीय दिनों में से एक दिन वो होता है, जब वो कॉलेज से ग्रैजुएट होता है. इसी से जुड़ा दिल को छू लेने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री अपनी मां को समर्पित करता नजर आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘गुड न्यूज मूवमेंट’ (goodnews_movement) पेज से शेयर किया गया है. दिल को छू लेने वाली इस क्लिप को 30 लाख से अधिक बार देखा चुका है और 2 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका हैं.

बेटे को स्वीट जेस्चर में देख मां के छलके आंसू
वीडियो में कॉलेज की ग्रेजुएशन सेरेमनी के बाद एंटोनियो चावेक्स नाम के एक मैक्सिकन युवक को दिखाया गया है. उसकी मां अपने आंखों के आंसुओं को छलकने से नहीं रोक पा रही थीं, क्योंकि बेटे ने मां के सिर पर अपनी ग्रेजुएशन कैप पहना दी थी. फिर वो उनकी गर्दन पर सैश भी लगाता है और गाउन पहनाता है. युवक की मां को हाथों में फूल लिए देखा जा सकता है, जो अपने बेटे के इस स्वीट जेस्चर पर देख बेहद भावुक हो गई. अंत में एंटोनियो को उनकी मां के माथे पर किस करते देखा जा सकता है.

एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग

पोस्ट में लिखा भावुक संदेश
इस पोस्ट के साथ एंटोनियो का एक मैसेज भी है जिसमें कहा गया है, ‘बधाई हो ममा, आपने कर दिखाया! साथ में हमनें कुछ नहीं के साथ शुरुआत की थी. मैंने अपने आप से ये वादा किया था कि मैं आपको सब कुछ देने की कोशिश करूंगा. ये अब आपका ही है. साइकोलॉजी और स्पेनिश में दो डिग्री, फिजिकल एजुकेशन में माइनर और मेरी सॉकर उपलब्धियां. आपने मुझे, मेरी बहनों, हमारे परिवार को और न ही खुद को कभी असफल होने दिया. मैं आपसे प्यार करता हूं.’ इंटरनेट पर यूजर्स इस पोस्ट को देखने के बाद बधाई दे रहे हैं. इसके लिए वीडियो देखकर नेटिजंस इमोशनल भी हो रहे हैं.

 

 

Karishma Didi IBC24 NEWS:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *