देश दुनिया वॉच

शादी समारोह में सीढ़ियों पर लड़खड़ाकर गिरे CM शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश/  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल वह एक शादी समारोह में फिसलकर गिर पड़े। जी हाँ और इस दौरान साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उन्हें उठाया और फिर सभी आगे के लिए रवाना हो गए। मिली जानकारी के तहत यह सब उत्तराखंड में उधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित एक बड़े होटल में हुआ। जी दरअसल जिले के काशीपुर में बीते सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी का प्रतिभोज कार्यक्रम रखा गया था।

इस दौरान शरीक होने देश के कई राज्यों से बीजेपी के मुख्यमंत्री और बड़े नेता आए हुए थे। जी हाँ और इन्हीं मेहमानों में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम भी शामिल था। वहीं इस दौरान यह नजारा देखा गया। जी दरअसल इस दौरान CM शिवराज जैसे ही प्रतिभोज कार्यक्रम के लिए निकले, वैसे ही अचानक सीढ़ियों पर फिसलकर गिर पड़े। वहीँ इस दौरान उनके साथ चल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया, हालांकि इस दौरान फौरन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया और आगे को रवाना हुए। आप सभी को बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेता शिव प्रकाश के भतीजे के विवाह का प्रतिभोज काशीपुर के बाजपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में आयोजित किया था।

वहीं इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह समेत देश की कई राजनीतिक हस्तियों ने शिकरत की। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश के पास मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल की संगठन इकाई का प्रभार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *