बिज़नेस वॉच

MS Dhoni चेन्नई में बीयर ब्रांड कॉप्टर 7 लॉन्च करने के लिए हैं तैयार

MS Dhoni चेन्नई में बीयर ब्रांड कॉप्टर 7 लॉन्च करने के लिए हैं तैयार

11 अप्रैल 2022 | एमएस धोनी (MS Dhoni) समर्थित बीयर ब्रांड कॉप्टर7 (Beer Brand Copter7) उनके दूसरे घर चेन्नई में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। धोनी द्वारा प्रचारित और प्रेरित कॉप्टर 7 बीयर पहले से ही मुंबई, बेंगलुरु, गोवा, पंजाब और झारखंड में उपलब्ध है।

अब निर्माताओं ने चेन्नई में बीयर ब्रांड लॉन्च करने के लिए लगभग एक सौदे पर मुहर लगा दी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी और उनके साथी प्रमोटर चेन्नई में इस ब्रांड के प्रवेश के लिए एकॉर्ड ग्रुप के साथ साझेदारी के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस सौदे पर जल्द ही हस्ताक्षर और घोषणा किए जाने की उम्मीद है।

अकॉर्ड ग्रुप हॉस्पिटैलिटी और फार्मास्यूटिकल्स में है और अकॉर्ड डिस्टिलर्स के तहत शराब का कारोबार भी चलाता है। पिछले साल अप्रैल में, फूड एंड बेवरेज स्टार्टअप 7Ink Brews ने धोनी को ब्रांड एंबेसडर और शेयरधारक के रूप में शामिल करने की घोषणा की थी।

कॉप्टर7 चैंपियन क्रिकेटर की विशेषताओं के इर्द-गिर्द बनाया गया है और उनके हस्ताक्षर ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ से प्रेरित है। कॉप्टर7 ‘लेगर’ और मजबूत वेरिएंट में आता है और वर्तमान में मुंबई, बेंगलुरु, गोवा, पंजाब और झारखंड में रेस्तरां, बार और रिटेल आउटलेट्स में बेचा जाता है।

एमएस धोनी द्वारा प्रेस रिलीज में कहा गया, “जब आप किसी कंपनी के विजन में इतना दृढ़ विश्वास रखते हैं, तो यह एसोसिएशन को और अधिक सार्थक बनाता है। मैं वास्तव में 7Ink Brews जैसी कंपनी के लिए एक शेयरधारक और ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए उत्साहित हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *