देश दुनिया वॉच

Horoscope Today 22 December 2021: इन चार राशि वालों के बढ़ सकते हैं खर्चे, जबकि तीन को होगा धन लाभ

Horoscope, Arthik Rashifal Today 22 December 2021, Financial Horoscope, Aaj Ka Rashifal : पंचांग के अनुसार आज का दिन यानि 22 दिसंबर 2021,बुधवार का दिन विशेष है. आज साल की आखिरी संकष्टी चतुर्थी है. वहीं आज पुष्य नक्षत्र भी है. चंद्रमा कर्क राशि में विराजमान है. धन के मामले में आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज अधिक गंभीर और सर्तक रहना होगा. ऑन लाइन लेनदेन करते समय विशेष सावधानी बरतें, आज धोखा भी हो सकता है. भविष्य को ध्यान में रखकर धन की बचत को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)-  मानसिक तनाव और भम्र की स्थिति से बचना होगा. धन से जुड़े कार्यों को करते समय सावधानी बरतें. आज धन के मामले में लिया गया निर्णय गलत भी हो सकता है. गणेश जी की आरती और गणेश मंत्र का जाप करें. दूसरों की निंदा करने और सुनने से बचें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन धन से जुड़े कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करें. ऑफिस में आपके कार्यों की सराहना हो सकती है. जॉब में तरक्की की स्थिति बन सकती है. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. धन की हानि करा सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- चंद्रमा आज के दिन आपकी राशि में विराजमान हैं. लाभ की स्थिति बनी हुई है. रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. बाजार की स्थिति लाभ प्रदान कर सकती है. मित्रों का भी सहयोग आज प्राप्त होगा. अधिक उत्साह की स्थिति से बचें. बड़ी पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)-आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. धन को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर धन का निवेश भी कर सकते हैं. नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो आज का दिन इसके लिए अति उत्तम है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)-धन के मामले में आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आय से अधिक व्यय का योग बना हुआ है. कोई महत्वपूर्ण चीजों को लेने में दिक्कत आ सकती है. धैर्य बनाए रखें. वेतन और व्यापार में वृद्धि का योग भी बन रहा है. इसलिए संयम बनाए रखें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)-बिजनेस के मामले में आज सावधानी बरतनी होगी. अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करना होगा. आज धन लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. दूसरों के सहारे नहीं स्वयं की शक्ति और क्षमता को पहचानना होगा.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- तनाव से दूर रहने का प्रयास करना होगा. आज आलस का भी त्याग करना होगा. धन लाभ के लिए आज के दिन किए गए प्रयास मानचाहे परिणाम प्रदान नहीं करेंगे, लेकिन इससे हताश और निराश होने की आवश्यकता नहीं है. आज बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, जो आगे चलकर धन लाभ का कारक बनेगी.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- ज्ञान और कुशलता के सहारे आज के दिन आप धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. लक्ष्मी जी की कृपा आज आप पर बनी हुई है. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. नए लोगों से मुलाकात होगी. यात्राओं से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- धन का प्रयोग आज उचित और आवश्यक कार्यों में करें. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय मानसिक परेशानी का कारण बन सकता है. आज कर्ज देने की स्थिति से भी बचें. आज के दिन लेनदेन के मामले में विशेष सावधानी बरतें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन लाभ के लिए आज के दिन अधिक परिश्रम करने के लिए तैयार रहें. परिणाम पर अधिक फोकस न करें. कार्य में गुणवत्ता बनाए रखें. लोगों की दृष्टि में आपकी छवि मजबूत होगी. आपके द्वारा किए गए कार्यों की भी सराहना होगी. अति उत्साह की स्थिति से बचें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)-लक्ष्मी जी की कृपा आप पर बनी हुई है. आज अनुशासन पालन करना होगा. वादे के मुताबिक कार्यों को समय पर पूर्ण करना होगा. आज दूसरों को प्रभावित करने में भी सफल रहेंगे. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. क्रोध और अहंकार से दूर रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *