प्रांतीय वॉच

भाजपा ने सीमेंट के दाम व पेट्रोल डीजल पर वेट कम कराने चक्का जाम किया

Share this

कमलेश लव्हात्रे/बिलासपुर : भारतीय जनता पार्टी ने पेट्रोल-डीजल पर वेट की दरें घटाने के साथ-साथ सीमेंट दामों में लगातार बढोतरी को कम करने की मांगों को लेकर जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा बिलासपुर के नेहरू चौक में प्रातः 11 बजे से 1 बजे तक चक्का जाम कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर सांसद अरूण साव ने भी प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ लूट खसोट में लगी हुई है भूपेश बघेल को कांग्रेस मुख्यालय पैसा भेजना है तो प्रदेश की जनता को लूटकर भेज रही है, इसलिए पेट्रोल- डीजल में वेट कम नही कर रही। प्रदेशवासियों के साथ छलावा कर रही है, उन्हें मिलने वाले लाभ से वंचित कर रखा है वहीं सीमेंट में भूपेश टेक्स लगाकर सीमेंट के दामों में बेतहासा वृद्धि कर दिया गया है। प्रदेश के गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार के लोग जो अपने घरों दुकानों या अन्य निर्माण कार्य कराना चाह रहे थे वो भी बढे दामों के कारण परेशान है।

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि जानबूझकर प्रदेश सरकार पेट्रोल डीजल के दामों पर वेट टेक्स कम नही कर प्रदेशवासियों के साथ छलावा कर लाभ से वंचित कर रही है, वहीं सीमेंट के दामों पर भी लगातार मुल्य वृद्धि कर प्रदेशवासियों को लूटने में लगी हुई है। पहले से ही खनिज रेत के रेट में बढोत्तरी कर लोगों को लूट तो रही है साथ ही सीमेंट के दाम जिस प्रकार बढे है यह सोची समझी राजनीति का हिस्सा है। बढे दामों में भूपेश सरकार कांग्रेस टेक्स लगाकर आम जनता के जेबों में सीधे डाका डाल रही है। श्री अग्रवाल ने भूपेश सरकार से पेट्रोल-डीजल एवं सीमेंट के दामों को कम करने की मांग की।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *