देश दुनिया वॉच

कौन हैं क्रूज पार्टी के ऑर्गेनाइजर काशिफ खान? नवाब मलिक ने लगाया पोर्न रैकेट चलाने का आरोप

नई दिल्ली : मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं. अब नवाब मलिक ने क्रूज पर पड़ी रेड को फर्जी तक करार दिया था. मलिक ने आरोप लगाया था कि उस पार्टी में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था. पार्टी में दाढ़ी वाला कौन है उस पर जांच एजेंसी गौर करे. दाढ़ी वाले का समीर वानखेड़े से कुछ संबंध है. नवाब मलिक ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दाढ़ी वाले का नाम काशिफ खान है, वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है. वह देशभर में फैशन शोज कराता है, जिसमें धड़ल्ले से ड्रग्स बेची, इस्तेमाल की जाती है. वह बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है. क्रूज पर उस दिन एक पार्टी काशिफ खान ने भी दी थी. उसने सोशल मीडिया पर लोगों को इनवाइट किया था.

आखिर कौन है काशिफ खान?

काशिफ खान का जन्म 6 जून 1983 को हैदराबाद में हुआ था. kashiffkhan.in के मुताबिक, उसकी परवरिश बांद्रा ईस्ट में हुई है. स्कूल से ड्राप आउट होने और साउथ बॉम्बे में सिम कार्ड और न्यूजपेपर बेचने जैसे काम करने के बाद काशिफ खान ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया था. काशिफ के लिंक्डइन के मुताबिक, काशिफ मैनेजमेंट संभालते हैं और फैशन टीवी यानी FTV India के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. दूसरी तरफ फरहान आजमी ने ट्वीट करके कहा है कि कथित तौर पर काशिफ खान और राज कुंद्रा के बीच भी कनेक्शन था. खबरों के मुताबिक, फरहान आजमी की झड़प काशिफ खान से उनकी रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट के चलते हुए थे.

आर्यन खान को रिहाई मिलने के समय मन्नत में नहीं थे शाहरुख खान! जानें कहां थे सुपरस्टार

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, FTV Europe 2019 में काशिफ खान जूरी मेंबर थे. काशिफ खान के बारे में बोला गया कि वो ‘एक फैशन आइकॉन हैं जिसे नॉवेलिटी की तरह ड्रेस अप करना पसंद है.’ काशिफ खान एक लेखक और स्टार्ट-अप स्पेशलिस्ट भी है. काशिफ को बिजनेस को लाइसेंस देने के लिए भी जाना जाता है. उसने कई ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप करके बढ़िया ब्रांड लाइसेंस सिनर्जी स्थापित की है.

काशिफ ने आर्गेनाइज किया था क्रूज पार्टी

बताया जा रहा है कि काशिफ खान ने ही कॉर्डेलिया क्रूज पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे. काशिफ की प्रेमिका रुक्मिणी हुड्डा के बंदूक के साथ कुछ फोटो भी हैं. काशिफ को कई बार फैशन शोज में देखा जा चुका है. नवाब मलिक का आरोप है कि काशिफ खान कभी तिहाड़ जेल में कैद था. काशिफ खान उस वक्त चर्चा में रहा जब वह भोपाल में F सैलून का उद्धाटन करने पहुंचा था. इस दौरान उन्होंने भोपाल के लोगों की जमकर तारीफ की थी. नवाब मलिक ने सवाल किया कि NCB को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आखिर क्यों समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने काशिफ खान को क्रूज से जाने दिया. नवाब मलिक ने कहा है कि काशिफ खान ड्रग पार्टी आयोजित करने, पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने और सेक्स रैकेट चलाने का आरोपी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *