प्रांतीय वॉच

भाजयुमो ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ने संगठन मजबूती के लिए किया क्षेत्र में दौरा

रवि सेन/बागबाहरा : भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा मोर्चा का दायित्व प्राप्त करने के पश्चात रवि फरोधिया ने अपनी कार्यकारी घोषणा से पहले क्षेत्र के युवाओं से भेंट एवं वार्ता कर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध होते हुए क्षेत्र के युवाओं से मिलने की शुरुआत ग्रामीण मंडल के देवरी जनपद क्षेत्र के ग्राम देवरी से किया गया जहां युवाओं द्वारा  जगह जगह जोशीला स्वागत किया ।
युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष को अपने बीच पाकर युवाओं में खासा उत्साह नजर आया । ग्राम देवरी एवं साल्हेभाठा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ग्राम देवरी के गायत्री मंदिर परिषर में युवा मोर्चा अध्यक्ष का भगवा गमछा भेंट कर स्वागत किया गया । युवाओं के समक्ष रवि फरोदिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा पार्टी लोगो  को संस्कारी , ईमानदारी एवं कर्तव्य परायणता को सिखाती है । रवि फरोदिया ने देश के प्रधानमंत्री एवं केंद्र द्वारा  संचालित सर्व हिताय योजना को उज्वला योजना , जन धन योजना  सहित बहुत सारी योजनाओ को जनता के बताया है वही संगठन मजबूत करने युवाओं को संगठन में जुड़ने की अपील भी की है वही कोविड 19 के तहत  18 वर्ष  से अधिक वालो को मुफ्त टीकाकरण , दिवाली तक लोगो को मुफ्त अनाज देने की घोषणा के लिए आभार व्यक्त किया है वही लोगो से अपील की है कि इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं ।
कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने टीकाकरण करवाकर प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया है । इस कार्यक्रम में  प्रमुख रुप से ग्राम देवरी,साल्हेभाठा से गीत कुमार निषाद, सोमेश चंद्राकर, हेतराम निषाद, चमन चक्रधारी, कौशल चंद्राकर, पितु श्रीवास, राहुल यादव, कुंदन बघेल, केतन बघेल, टिकेश निषाद, एवं साल्हेभाठा से रिंकू साहू, अप्पू देवांगन, तथा अध्यक्ष के साथ चिंताराम साहू एवं कौशल साहू उपस्थित रहे इसी प्रकार क्षेत्र के ग्राम खुर्सीपार, पटपरपाली के युवाओं से मिलते हुए चंद्रपुर पहुंचकर अनुसूचित जाति के मंडल अध्यक्ष कमलेश तांडे से  भेंट वार्ता की गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *