देश दुनिया वॉच

BIG NEWS : छत्तीसगढ़ में पुलिसवालों की छुटि्टयां कैंसिल…..कोरोना को हराने के मोर्चे पर और मुस्तैद होगी खाकी… मृत जवान के परिजनों का करेंगे हरसंभव मदद

Share this

रायपुर : छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मंगलवार शाम अहम बैठक की। बैठक में फैसला लिया गया कि आपदा की इस स्थिति में खाकी वर्दी का रोल अहम हो गया है। उन्होंने अफसरों से चर्चा के बाद सभी छुटि्टयां कैंसिल करने को कहा है। बेहद जरूरी होने पर ही कोई भी पुलिसकर्मी छुट्टी ले सकेगा। फील्ड पर स्टाफ की कमी न हो इसके लिए गृहमंत्री ने कहा है कि पुलिस लाइन में अटैच कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगा दी जाए। यदि जरूरत पड़े तो पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में ट्रेनिंग ले रहे जवानों को भी फील्ड पर उतारा जा सकता है।

बैठक गृहमंत्री के रायपुर स्थित आवास में हुई। इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी रेंज के IG, प्रदेश के सभी जिलों के SP शामिल हुए। गृहमंत्री ने लॉकडाउन वाले जिले जैसे दुर्ग, रायपुर के अधिकारियों से भी सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाने काे कहा। इसके अलाव 24 ऐसे DSP जिन्हें अब तक किसी तरह का प्रभार नहीं दिया गया, उन्हें भी ड्यूटी की जिम्मेदारी दिए जाने के निर्देश आला अफसरों को दिए गए। बैठक में उन्होंने कोविड संक्रमण से मृत पुलिसवालों के परिजनों को हर मुमकिन मदद दिलाने की बात अफसरों से कही।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *