देश दुनिया वॉच

VIDEO : मेरे घर की तरह आप का अहंकार भी खत्म हो जाएगा उद्धव ठाकरे : कंगना रनौत

Share this

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत आज अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से मुंबई में उतरीं, मुंबई पुलिस पर उनकी टिप्पणी को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर विरोध प्रदर्शन किया. हवाईअड्डे के बाहर काले झंडे के साथ शिवसेना कार्यकर्ता उनके खिलाफ नारे लगाते हुए देखे गए. 

कंगना जब फलाइट में थीं तभी उनका बंगला अवैध निर्माण के चलते तोड़ा जा रहा था. हालांकि टीम कंगना स्टे लेने हाईकोर्ट गई थी और स्टे मिल भी गया था लेकिन तब तक तोड़ फोड की कार्रवाई हो चुकी थी. सूत्रों के मुताबिक कंगना यह बंगला 18 करोड़ रूपये में तैयार किया था और जो तोड़फोड की कार्रवाई हुई है, उसके बाद इसमें दो से तीन करोड़ रूपये का खर्च होगा.

लेकिन इस कार्रवाई से घबराए बगैर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और कहा कि मेरे घर की तरह आपका अहंकार भी नष्ट हो जाएगा. इस लड़ाई के अपने मायने हैं. कंगना रनौत मुंबई में वापस आ गई हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की एक श्रृंखला को साझा करने के लिए लिया, जहां उन्होंने अपने मुंबई कार्यालय में बीएमसी द्वारा किए गए विध्वंस कार्यों की एक झलक दिखाई.

कंगना रनौत ने बीएमसी द्वारा किए गए विध्वंस को दिखाते हुए वीडियो की एक श्रृंखला साझा की, इसे ‘डेथ ऑफ डेमोक्रेसी’ के रूप में टैग किया.

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *