देश दुनिया वॉच

सुनहरा मौका: MBBS की डिग्री लेने वालों के लिए बंपर भर्ती, जानिए आखिरी तारीख, योग्यता से लेकर सबकुछ

आप सभी उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशी और अच्छी बात है कि आप सभी सरकारी नौकरी की चाह रखते हैं  एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त किए हुए हैं तो उन सभी के लिए बंपर भर्ती निकल चुकी है जिसकी आवेदन तारीख की भी घोषणा कर दी गई है।

पोस्ट

आप सभी को बता दे कि तमिलनाडु रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से अस्सिटेंट सर्जन जनरल पदो की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जो जारी की गई है इसमें कुल पोस्ट 2553 पदों पर यह भर्ती जारी की गई है।

आवेदन फीस

आप सभी उम्मीदवारों को बता दे की इन पौधों की भर्ती की आवेदन करने के साथ ही आप सभी को इस भर्ती की आवेदन फीस भी जमा करनी होगी इसके लिए आवेदन फीस रखी गई है जनरल उम्मीदवारों के लिए ₹1000 और एससी /एसटी/डीपीए और pH के तहत आने वाले उम्मीदवारों की ₹500 आवेदन फीस रखी गई है और इसकी भुगतान आप ऑनलाइन माध्यम से ही कर सकते हैं।

 शैक्षणिक योग्यता

इन पदो की भर्ती की सैलरी की योग्यता यानी एजुकेशनल क्वालीफिकेशन की बात करें तो तमिलनाडु रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से अस्सिटेंट सर्जन पदो की भर्ती की आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास से एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए तभी वह उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र होंगे।

 आयु सीमा

आप सभी उम्मीदवारों को बता दे कि इन पदो की भर्ती की आवेदन करने के लिए आपकी आयु सीमा निर्धारित की गई है जो भी आवेदन कर्ता अनारक्षित या अन्य कैटिगरी के तहत आते हैं तो उन सभी की आयु सीमा 37 वर्ष होनी चाहिए और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 47 वर्ष की आयु सीमा रखी गई है।

 सैलरी

आप सभी उम्मीदवारों को बता दे कि तमिलनाडु रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से अस्सिटेंट सर्जन (जनरल) के पदो पर जो भर्ती की नोटिफिकेशन जारी की गई है इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों की सैलरी 56 हजार सो रुपए से 177500 तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *