प्रांतीय वॉच

मासूम बच्चे के सामने पत्नी को पेचकस घोंपकर उतारा मौत के घाट…जानिए क्यों दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

गरियाबंद। जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के डोंगरी गांव में रहने वाले एक शख्स ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपने दो साल के मासूम बच्चे के सामने पत्नी की बर्फ तोड़ने वाला पेचकस घोंपकर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतिका का शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम नुमेश साहू (उम्र 30 साल) है जो कि कोतवाली क्षेत्र के डोंगरी गांव का रहने वाला है और बर्फ गोला बेचने का काम करता है. आज दोपहर करीब 2 बजे भैंसतरा के जंगल में अपनी पत्नी फूलेश्वरी की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपी पति दो साल के मासूम बेटे को लेकर मैनपुर थाना सरेंडर करने पहुंचा तो हड़कंप मच गया. घटना गरियाबंद के कोतवाली क्षेत्र में हुई थी, लिहाजा मैनपुर पुलिस ने मामले की सूचना उच्च अधिकारी को दी. जिसके बाद गरियाबंद पुलिस आरोपी के साथ घटना स्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आ गई.

घरेलू विवाद में दिया हत्या को अंजाम

एडिशनल एसपी डीसी पटेल के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि साल भर पहले किसी घरेलू विवाद के चलते उसका उसकी पत्नी फूलेश्वरी के साथ झगड़ा हो गया था. जिसके बाद मामला गरियाबंद सिविल कोर्ट में चल रहा था. जबकि फूलेश्वरी अपने मायके बेनकुरा में रह रही थी. आज कोर्ट में मामले की सुनवाई थी. मामले में वकील ने दोनों को आपस में राजीनामा कर मामले को खत्म करने की सलाह दी थी.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई दफा समझाने के बाद फूलेश्वरी राजीनामा के लिए तैयार हुई लेकिन वह इसके एवज में पैसों की मांग कर रही थी. इसके बाद आरोपी उसे मानाने के लिए जंगल घुमाने भी ले गया लेकिन बात नहीं बनी. इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया और तैश में आकर उसने अपनी बाइक की डिक्की में रखा बर्फ तोड़ने वाला पेचकस निकाला और फूलेश्वरी के गर्दन पर वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान मृतिका ने अपने दो साल के मासूम बेटे के सामने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *