प्रांतीय वॉच

BJP के घोषणा पत्र पर काम हुआ शुरू…निर्देश जारी…!!

बिलासपुर। भले ही अभी सरकार का गठन नहीं हुआ है, लेकिन प्रशासन पहले से ही काफी एक्टिव मोड में नजर आ रहा है। एक तरफ जहां कार्रवाईयां काफी तेजी से हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के घोषणा पत्र पर भी काम शुरू हो गया है। बिलासपुर में भाजपा के संकल्प पत्र के अनुरूप काम करने की तैयारी जिला प्रशासन ने शुरू कर दी है।

कलेक्टर अवनीश शरण ने जिला अधिकारियों की बैठक लेकर घोषणा पत्र के प्रमुख बिन्दुओं की उन्हें जानकारी दी। उन्होंने संबंधित अफसरों से संकल्प पत्र का अवलोकन कर इसके पालन के लिए जिला स्तरीय कार्य-योजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं। मंथन सभाकक्ष में आयोजित बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री अजय अग्रवाल सहित प्रमुख योजनाओं से जुड़े जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

: कलेक्टर श्री शरण ने कहा कि राज्य में नई सरकार जल्द गठित होने वाली है। जिला प्रशासन ने घोषणा के अनुरूप काम करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अधिकारी हितग्राही मूलक योजनाओं के अंतर्गत प्रारंभिक जानकारी एवं आंकड़ों का संकलन अभी से कर लें। योजनाओं का पालन करने के लिए जरूरी बजट का प्रारंभिक आकलन भी कर लिया जाए। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि संकल्प पत्र का अच्छी तरह से अवलोकन कर लें और अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को भी इसकी जानकारी दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *