देश दुनिया वॉच प्रांतीय वॉच

जंगल में मिली युवती की अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस

सूरजपुर: जिले में जनार्दनपुर के जंगल में युवती की अधजली लाश मिली है। घटनास्थल अदानी कोल माइंस के साल्ही रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर है। शनिवार दोपहर को जंगल गए कुछ लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम के साथ फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंचकर जांच की।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजुर के मुताबिक घटनास्थल पर मिले निशानों से अनुमान लगाया गया कि युवती ने खुद को बचाने के लिए संघर्ष किया होगा। अनुमान के मुताबिक हत्या शुक्रवार शाम की गई। घटनास्थल रेलवे ट्रैक के पास है, जहां सामान्य तौर पर ट्रैक की जांच करने वाले ही आते हैं।

शव के पास जूते भी पड़े मिले हैं।

शव के पास जूते भी पड़े मिले हैं।

युवती की पहचान नहीं हो पाई

मृत युवती की उम्र करीब 20 से 25 साल होने का अनुमान है। उसने सलवार सूट पहन रखा था। युवती की पहचान अभी नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद आरोपियों ने शव को केरोसिन डालकर जलाया।

फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर कुछ निशान मिले हैं।

फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर कुछ निशान मिले हैं।

सूरजपुर एएसपी ने बताया कि सूरजपुर, सरगुजा जिले सहित सभी थानों को युवती का शव मिलने की जानकारी दे दी गई है। उन्हें किसी भी गुमशुदगी की सूचना होने पर जानकारी देने को कहा गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *