BREAKING स्पोर्ट्स वॉच

IND vs AUS : चैंपियन बनने का सपना टूटा : हार के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, आंखों से छलके आंसू

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार चैंपियन बना। कंगारू टीम ने 2003 की ही तरह भारत के चैंपियन बनने का सपना तोड़ दिया। हार के बाद जहां फैंस मायूस दिखे तो कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी भावनाओं को नहीं रोक पाए और उनकी आंखें नम हो गईं।

रोहित को मायूस होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोहित के आलावा विराट कोहली, मोहम्मद सिराज की भी आंखे नम दिखी। सिराज को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दिलासा दिया। वहीं, विराट कोहली भी भावुक दिखे। विराट ने अपने चेहरे पर कैप रखकर मैदान से बाहर की तरफ जाते हुए दिखाई दिए।स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस की उम्मीदों को झटका देकर भारत को चैंपियन बनते देखने का सपना चकनाचूर कर दिया। वापस ड्रेसिंग रूम की तरह जाते समय रोहित भी अपनी भावनाओं पर नहीं काबू पा सके और उनकी भी आंखें नम हो गईं। ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते समय रोहित की आंखों में आंसू दिखे

 

ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया

बता करें मैच कि तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 240 रन बनाए। रोहित ने 47 रन की तेज पारी खेली। वहीं, कोहली ने 54 रन और केएल राहुल ने 66 रन की पारी खेली। मिचेल स्टार्क ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *