प्रांतीय वॉच

दिनदहाड़े नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी ने इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

भिलाई। सुपेला थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने उसकी छोटी बहन पर भी हमला किया गया है। जवारा विसर्जन के दौरान आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

शीतला मंदिर इंदिरा नगर में गुरुवार दोपहर तीन बजे ये वारदात हुई है। आरोपी का नाम महेश यादव है। वह शीतला तालाब के पास ही कोने पर रहता है। जिन दो बहनों पर उसने जानलेवा हमला किया उसमें 16 साल की बड़ी बहन से उसका अफेयर था। महेश कुछ महीने पहले चोरी के मामले में जेल गया था और एक महीने पहले ही जेल से बाहर आया था। जेल चले जाने पर लड़की का अफेयर दूसरे लड़के से हो गया। जब महेश जेल से बाहर आया और लड़की को मिलने के लिए बुलाया तो लड़की ने मिलने से मना कर दिया। उसने बताया कि वो दूसरे लड़के से प्यार करती है और अब उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है।

इसी बात की रंजिश महेश रखे हुए था। जवारा विसर्जन के दौरान उसने लड़की आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया था। जब लड़की वहां अपनी छोटी बहन के साथ पहुंची तो नशे में धूत आरोपी ने चाकू से दोनों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें छोटी बहन बुरी तरह घायल हो गई, वहीं बड़ी बहन के सीने में चाकू लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद वो मौके से भाग गया और पास स्थित शासकीय स्कूल की छत पर चढ़कर सो गया था। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए और जैसे ही पता चला उसे चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *