देश दुनिया वॉच

मातम में बदला खुशी का माहौल, डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिरा 19 साल का युवक, हार्ट अटैक से हुई मौत

Share this

हैदराबाद : Video : तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में डांस कर रहे एक 19 साल युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. घटना शनिवार 25 फरवरी के रात की है. हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारदी गांव में महाराष्ट्र का रहने वाला मोतिम नाम का युवक अपने एक रिश्तेदार की शादी में डांस कर रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक डांस करते-करते अचानक जमीन पर नीचे गिर जाता है. युवक के गिरते ही वहा अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मेहमानों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों का कहना है कि युवक को दिल का दौरा पड़ा होगा.

Video : वीडियो में दिखने वाला युवक नांदेड जिले के किनवट तहसील के शिवनी का रहने वाला मुत्तन्ना है. उसकी उम्र करीब 19 साल की बताई जा रही है. वह हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में आया हुआ था.

Video : वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वह शादी के रिसेप्शन में वह एक तेलुगू फिल्म के गाने पर डांस कर रहा है. करीब 40 सेकंड लंबी वीडियो में कुछ समय बाद दिखता हैं कि वह डांस करते-करते अचानक से जमीन पर गिर जाता है.

Video : तेलंगाना में चार दिनों में यह दूसरी घटना है. 22 फरवरी को भी हैदराबाद के एक जिम में कसरत करने के दौरान 24 साल के एक पुलिस कांस्टेबल की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *