रायपुर वॉच

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह पार्टी मुख्यालय दिल्ली में फहराएंगे झंडा, सीएम बघेल ने कसा तंज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने बड़ा सम्मान दिया है। उन्हें राष्ट्रीय भाजपा कार्यालय में गणतंत्र दिवस के अवसर पर झंडा फहराने का दायित्व सौंपा गया है। आमतौर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यालय में झंडा फहराते हैं। लेकिन इस बार पार्टी ने डॉ. रमन सिंह को ये जिम्मेदारी सौंपी है। बता दें कि रमन सिंह पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। वे 15 साल मुख्यमंत्री रहे हैं। पार्टी द्वारा मिले इस बड़े सम्मान को लेकर रमन सिंह ने कहा दिल्ली में ध्वजारोहण करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। नितिन गडकरी जी को बहुत धन्यवाद देता हूं। वरिष्ठ होने के नाते यह अवसर मुझे मिला है।

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने जगदलपुर रवाना होने के समय हेलीपैड पर मीडिया को भी उन्होंने कटाक्ष करते हुए बताया कि रमन सिंह को पहली बार कोई जिम्मेदारी सौंपी गई है। वो भी इसलिए कि पार्टी अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा दिल्ली से बाहर हैं। उधर, रमन सिंह आज शाम दिल्ली रवाना होंगे। वहां वे कुल सुबह पार्टी कार्यालय में झंडा फहराएंगे।

सीएम भूपेश बघेल के बयान पर रमन सिंह ने कहा यह कोई काम नहीं है यह अवसर मुझे मिला है इसके लिए मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष को धन्यवाद देता हूं। रासुका के मामले पर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा संदर्भ समय का है रासुका को लेकर लोगों के मन में दहशत फैलाने की बात है। नारायणपुर की घटना सामने आने के बाद यह कानून लाया गया है। धर्मांतरण के खिलाफ कोई भी आवाज उठाएगा उसके खिलाफ रासुका लगा दिया जाएगा। एक तरह से धर्मांतरण को बढ़ावा देने की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *