प्रांतीय वॉच

प्रदेश अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी विश्वकर्मा से मुलाकात कर वन्दे भारत एक्सप्रेस की सौगात छत्तीसगढ़ प्रदेश को देने के लिए उनका आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया

तापस सन्याल 

आज छत्तीसगढ़ के हम सभी सांसद साथी केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी विश्वकर्मा जी से मुलाकात कर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मान.  Narendra Modi की दूरदर्शिता से आत्मनिर्भर भारत की दिशा में पूरी तरह भारत में निर्मित, भारत की सबसे तेज़ गति से चलने वाली वन्दे भारत एक्सप्रेस की सौगात छत्तीसगढ़ प्रदेश को देने के लिए उनका आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया। वन्दे भारत एक्सप्रेस सप्ताह में 6 दिन नागपुर से बिलासपुर तक चलेगी I सभी सांसदों के आग्रह पर माननीय मंत्री जी ने पूर्व निर्धारित स्टेशनों के अतिरिक्त यात्रियों के सुविधा हेतु गोंदिया, राजनांदगांव एवं दुर्ग स्टेशनों में भी ठहराव की स्वीकृति प्रदान की I वन्दे भारत एक्सप्रेस के परिचालन से यात्रा सुगम, सुखमय व कम समय में तय होगी। साथ ही निरंतर विलंब से चल रही ट्रेनों से यात्रियों को हो रही असुविधा से भी मंत्री जी को अवगत कराया व ट्रेने समय पर चले यह निवेदन भी  मंत्री से सांसदों ने किया I इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अरुण साव , दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल भी दुर्ग स्टेशन में स्वागत करेंगे सांसद  सुनील कुमार सोनी, सांसद  संतोष पांडेय , सांसद  चुन्नी लाल साहू, सांसद  मोहन मंडावी, सांसद  गोमती साय, सांसद  गुहा राम अजगले जी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

वन्दे भारत एक्सप्रेस 11 दिसंबर को इस ट्रेन का उद्घाटन माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा नागपुर में सुबह 11 बजे किया जाएगा तथा यह ट्रेन दोप. 02 बजकर 20 मिनट पर दुर्ग पहुंचेगी। इस अवसर पर ट्रेन के स्वागत के लिए मैं अपने सहयोगियों व कार्यकर्ताओं के साथ दुर्ग रेलवे स्टेशन में उपस्थित रहूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *