प्रांतीय वॉच

विधायक देवेंद्र यादव की पहल से खिलाड़ियों को मिली और एक नई सौगात…लोकार्पण से वार्डो में हर्ष का माहोल

सेक्टर 8 के नागरिकों को मिला, सर्वसुविधा युक्त बैडमिंटन कोर्ट

तापस सन्याल 

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से सेक्टर 8 के नागरिकों को बड़ी सौगात मिली है। वार्ड में युवाओं के खेल प्रतिभा को निखारने और खेल सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए भव्य सर्व सुविधा युक्त बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया गया है। जिसका आज विधायक देवेंद्र के मुख्य आतिथ्य में लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर नीरज पाल ने की। इस अवसर पर लोक कर्म प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर सहित सभी एमआईसी सदस्य वार्ड पार्षदों और क्षेत्र के जनप्रतिनिधि,युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।
बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बैडमिंटन कोर्ट निर्माण से हमारे शहर के खिलाड़ियों को लाभ मिलेगा। इसी तरह के टाउन शिप में रहने वाले लाेगों के लिए हम अन्य जरूरी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे हैं हमारा भी लाइट बिल और शिक्षा दोनों का लाभ है इसलिए यहां शिक्षा के साथ ही खेल शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए खेल मैदानों का निर्माण किया जा रहा है,ताकि हमारे शहर के खिलाड़ियों को एक बेहतर प्लेटफार्म मिल सके। शहर के हित और विकास के लिए हमारे माननीय सीएम भूपेश बघेल जी का सहयोग और आशीर्वाद मिलता रहा है। इस अवसर पर वार्ड के गणमान्य नागरिकों ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार जताया और इस बैडमिंटन कोर्ट के लोकार्पण के लिए बारंबार धन्यवाद किया।

रातः में भी खेल सकेंगे खिलाड़ी
सर्व सुविधा युक्त इस बैडमिटन कोर्ट में खिलाड़ी रात में भी अपने खेल का अभ्यास कर पाएंगे और प्रतियोगिताएं आयोजित कराई जा सकेंगी। खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने और उनके सपने साकार करने के लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार प्रयासरत है।
बैडमिंटन कोर्ट में सभी जरूरी सुविधाएं है, जैसे एलईडी लाइट लगाई गई है, बेस्ट एस्ट्रोटर्फ बनाया गया है। इससे खिलाड़ियों को अपनी खेल प्रतिभा को तरासने में सुविधा मिलेगी। साथ ही रात में भी खेल का अभ्यास कर सकेंगे। साथ ही कई खेल प्रतियोगिता करानी होगी तो रात में भी खेल हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *