रायपुर वॉच

CM भूपेश दुर्ग के लिये रवाना, ब्रह्मानंद की गिरफ़्तारी पर बोले : बलात्कारी को क्यों बचाना चाह रही हैं भाजपा

रायपुर : Raipur Breaking : प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग के लिये रवाना हो गए है. पत्रकारों से चर्चा करते हुए ब्रह्मानंद की गिरफ़्तारी पर कहा कि, बलात्कारी को क्यों बचाना चाह रही हैं भाजपा, गिरफ़्तारी हो रही है तो अब षड्यंत की बात क्यों कह रहें हैं ?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग के लिये रवाना हो गए है. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने ब्रह्मानंद की गिरफ़्तारी पर कहा कि, भाजपा ख़ुद बोल रहे थे की आये और गिरफ़्तार करें और अब गिरफ़्तारी हो रही है तो क्यों हाय तोबा कर कर रहें हैं. अब षड्यंत की बात क्यों कह रहें हैं ? क़ानून अपना काम करता हैं मित्र से कुछ नहीं होता, जो नियम क़ानून हैं उसके हिसाब से कार्यवाही होती हैं.

ED की कार्यवाही पर CM का तंज

ED के ग़लत तरीक़े की कार्यवाही पर कहा कि ED बहुत ग़लत तरीक़े से कार्यवाही कर रही है, किसी को ख़ाना खानें नहीं देते, बुजुर्ग को बैठाने नहीं देते है, अपनी सीमाओ को पार कर रहे हैं. बघेल ने कहा मुझे आपने राज्य की सुरक्षा देने की ज़िम्मेदारी हैं, सेंट्रल गवर्नमेंट को इस बात से अवगत करायेगे.

बलात्कारी को क्यों बचाना चाह रही हैं भाजपा 

भाजपा बलात्कारी को क्यों बचाना चाह रही हैं? भारतीय जानता पार्टी बलात्कारी के साथ खड़ी हैं. ग़लत है तो ग़लत हैं छुपाने की क्या जरुरत हैं भाजपा की सरकार में ही बलात्कार किया गया था अब गलती को स्वीकार करने के बजाय छुपाने की कोशिश की जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *