Friday, December 9, 2022
देश दुनिया वॉच

बेटी की हत्या कर पिता ने Instagram पर शेयर किया वीडियो, कहा- मैने मर्डर कर दिया

आंध्रप्रदेश। विशाखापट्टनम में नाबालिग बेटी के लव अफेयर से नाराज पिता ने उसकी हत्या कर दी। फिर आरोपी ने Instagram पर वीडियो शेयर करके इस वारदात की लोगों को जानकारी दी और हत्या कबूल करली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, विजाग शहर के वन टाउन थाना क्षेत्र में वारा प्रसाद नाम का शख्स 10वीं में पढ़ने वाली अपनी 16 साल की बेटी के साथ रहता था। शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे वारा प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह बेटी की मर्डर करने की बात कर रहा था। वारा के जानने वालों को उसका वीडियो मिला तो उन लोगों ने इसकी जानकारीवन टाउन थाना पुलिस को दी गई।

वीडियो की सत्यता जानने के लिए पुलिस जब वारा के घर पहुंची तो उसकी बेटी की लाश घर में पड़ी मिला। साथ ही आरोपी भी घर पर ही मौजूद मिला। पुलिस ने तुरंत ही उसे गिरफ्तार किया और नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बताया कि नाबालिग की हत्या बेल्ट से गला घोंट कर की गई।

हत्या करने के बाद इंस्टाग्राम पर पिता ने वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह बोलता नजर आया, ”मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, क्योंकि बेटी का मोहल्ले के ही आदमी से लव अफेयर चल रहा था। मैंने उसे कई बार समझाया। लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। उसे अपनी पढ़ाई में ध्यान देना चाहिए था ना कि किसी आदमी में। मैंने उसे वो सब दिया जो वह मांगती थी, किताबें, अच्छा स्कूल और दूसरे चीजें। लेकिन वो तब भी नहीं मान रही थी इसलिए मैंने उसे मार दिया।”

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी की पत्नी 13 साल पहले दूसरे पुरुष के साथ भाग गई थी। कुछ साल पहले उसकी बड़ी बेटी भी किसी आदमी के साथ भाग गई थी। उसके बाद वो छोटी बेटी का साथ रह रहा था। छोटी बेटी को भी उसी रास्ते पर जाता देख वो सहन नहीं कर पाया और बेटी की हत्या कर दी। आरोपी पर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *