प्रांतीय वॉच

टुकड़ो में मिली थी युवक की लाश, दहला देने वाले हत्याकांड को अंजाम देने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार

 दुर्ग।  सुपेला पुलिस थाना क्षेत्र के अंतरगर्त एक युवक कि 6 लोगों ने मिलकर कर हत्या दी. इसकी रिपोर्ट थाने में की गई. पुलिस ने बताया कि युवक को  बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए उसका अपहरण किया और फिर उसकी  हत्या कर दी।  हत्या के बाद उसके शव को 10 से ज्यादा टुकड़ों में कुल्हाड़ी से काटा और अलग-अलग स्थानों पर बोरे में भरकर शरीर के टुकड़ों को फेंक दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया हैं।

बताया जाता है कि घटना  7 अक्टूबर को परिजनों ने सुपेला थाने में नीलेश डाहरे नामक युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.  जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुपेला पुलिस ने कार्रवाई की नीलेश डहरे सुपेला के स्मृति नगर कॉलोनी में रहता है जो म्यूजिशियंस भी है, वीडियो एल्बम बनाता था, 7 अक्टूबर को परिजनों को संदेह हुआ कि पिछले 10 घंटे से नीलेश का कोई अता पता नहीं है उसका मोबाइल भी बंद है, जिसके बाद परिजनों ने तत्काल सुपेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और किसी अप्रिय घटना घटित होने की आशंका भी जताई थी, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तकनीकी पहलुओं का सहारा लिया और नीलेश की कॉल डिटेल निकलवाने पर लोकेशन सिमगा में मिला, जिसके बाद इन्वेस्टिगेशन के आधार पर छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया, आरोपियों ने  बताया तो हत्या के मामले को सुनकर पुलिस भी खामोश हो गई।बताया जाता है कि आरोपियों ने पहले नीलेश ढाहरे का अपहरण किया,अपहरण करने के बाद उसकी कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की इतने से भी जब उनका दिल नहीं भरा तो उसके 10 टुकड़े किए और हर टुकड़े को अलग-अलग बोरी में बांधकर अलग-अलग दिशाओं में फेंक दी गया।

मृतक के शव का धड़ वाला भाग महासमुंद से करीब डेढ़ 150 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे के करीब मिला तो वहीं अन्य हिस्सों को अलग-अलग जगह फेंका गया कुछ हिस्से को नदी में भी फेंका गया।  जिसकी तलाश अभी पुलिस कर रही है, बताया जा रहा है कि आरोपियों से निलेश ढाहरे ने अमरजीत से कुछमाह पहले पैसे उधार ले रखे थे, जो अमरजीत बार-बार नीलेश चेहरे से जब पैसा मांगता तो वह हर बार पुलिस में रिपोर्ट करने की धमकी देता और उसे पैसे नहीं दे रहा था, जिसके बाद आरोपी अमरजीत ने हत्या का मास्टर प्लान बना डाला और नीलेश डहरे की बेदर्दी से हत्या कर दी, आरोपियों के द्वारा घटना में उपयोग की गई कुल्हाड़ी,चाकू,डंडे,तलवार,फ़रसा व अन्य औजारों को पुलिस ने  बरामद कर लिया है।  पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शव के अन्य हिस्सों को ढूंढने के लिए आरोपियों से पूछताछ कर आरोपियों के जुर्म दर्ज की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *