Friday, December 9, 2022
प्रांतीय वॉच

CG NEWS : महिला ने 4 माह की बेटी को जिंदा कुएं में फेंका, फिर गढ़ी भूत की कहानी

बेमेतरा। जिले में एक महिला ने अपनी 4 महीने की बच्ची को जिंदा कुएं में फेंक दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने परिजनों से कह दिया कि मेरी बेटी लापता हो गई है। उसे भूत उठाकर ले गया होगा। जब पुलिस के पास मामला पहुंचॉ तो पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के घोघरा गांव का है।

यह पूरी वारदात 22 अक्टूबर की रात की है। अगले दिन 23 अक्टूबर की सुबह घोघरा गांव में कुएं में तैरती हुई राही यादव नाम की बच्ची की लाश मिली थी। शव मिलने के बाद परिजन बच्ची का अंतिम संस्कार करने वाले थे। इससे पहले ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली गई और पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। फिर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया था।

इस केस में पुलिस लगातार परिजनों से पूछताछ कर रही थी। इसके बावजूद एक हफ्ते तक मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी। इसके बाद पुलिस की टीम एक बार फिर से 30 अक्टूबर को घोघरा गांव पहुंची। क्योंकि पुलिस को पहले से ही बच्ची की मां बबीता यादव(25) की थ्योरी पर शक था। इसलिए उस दिन पुलिस ने फिर से बबीता से पूछताछ की। तब बबीता ने अपना गुनाह कबूल किया।

बबीता ने बताया कि अपने पति चंद्रप्रकाश यादव(28) के व्यवहार से तंग आकर मैंने ही अपनी बच्ची को जिंदा कुएं में फेंक दिया। मैंने 22 अक्टूबर की रात को अपनी बेटी को उठाकर कुएं में फेंक दिया। किसी को पता ना चले इसलिए भूत की कहानी भी सुनाई। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और सोमवार को पूरे मामला का खुलासा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *