प्रांतीय वॉच

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सालभर पहले की थी लव मैरिज; जांच जारी

Share this

कोरबा। जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र में एक व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक साल पहले ही उसकी लव मैरिज हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है।

गोकुल नगर क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड MIG-22 स्थित अपने घर में व्यवसायी ने फांसी लगा ली। मामले की जानकारी होते ही युवक के घर पर भीड़ लग गई। मरने वाले युवक का नाम विवेक तंबोली था, जिसकी खुद की ऑटो पार्ट्स की दुकान थी। उसकी दुकान निहारिका रविशंकर रोड पर थी। वहीं उसकी पत्नी सेंट जेवियर्स स्कूल में टीचर है। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता है, हालांकि इसकी वजहों का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। कल जैसे ही युवक की पत्नी स्कूल गई, उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी ने विवेक तंबोली को कई बार फोन किया। बार-बार फोन करने पर भी जब उसने कॉल रिसीव नहीं किया, तो उसने पड़ोसी को अपने घर जाने के लिए कहा। पड़ोसी जब युवक के घर पहुंचा, तो वो फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। तत्काल इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी गई। इसके बाद रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *