देश दुनिया वॉच

दर्दनाक हादसा : मकान ढहने से 4 मासूम बच्चों की मौत, मां और बेटी अस्पताल में भर्ती

Share this

उत्तर प्रदेश। धौलपुर जिले के मनियां कस्बे में एक मकान के गिर जाने से चार मासूम बच्चों की मौत हो गई है। हादसे में घायल एक महिला और बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

हादसे को लेकर पीड़ित प्रमोद पुत्र हरबिलास निवासी कैलाश पुरा ने बताया कि अपनी पत्नी और 5 बच्चों के साथ मनियां कस्बे में किराए के मकान में रह रहे थे। हलवाई का काम करने की वजह से देर रात को कस्बे में गए थे। इसी बीच रात 2:30 बजे पड़ोस में रहने वाले युवक ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मकान से 5 बच्चे और पत्नी को बाहर निकाला, जिन्हें लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने 4 बच्चों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल हुई महिला और उसकी एक बेटी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

हादसे में महिला सोनम (35) पत्नी प्रमोद, और सबसे बड़ी बेटी पूजा (8) पुत्री प्रमोद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मकान के मलबे में दबकर प्रमोद के चार बच्चे सायना (5), मोटी (2), फिजा (1) और गोविंद (4 माह) की मौत हो गई। जिनके शव को मनियां अस्पताल की मोर्चरी में रखा है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *