रायपुर वॉच

फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आएंगे अक्षय कुमार, एक्ट्रेस राधिका मदान भी आएंगी नजर

रायगढ़: जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने अपकमिंग मूवी के शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आने वाले है। बता दें कई नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु का रीमेक बन रहा है। इस फिल्म में लीड एक्टर अक्षय कुमार हैं। एक्ट्रेस राधिका मदान अक्षय के अपोजिट हैं। इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी। प्रदेश में लगातार कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट शूट हुए हैं। मगर ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ा प्रोजेक्ट साबित होगी।

रायगढ़ में तय की जा रही हैं फिल्म के लिए लोकेशंस
खबर है कि शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को अक्षय कुमार रायगढ़ जाएंगे। इस फिल्म के लिए लोकेशंस रायगढ़ में ही तय की जा रही हैं। छत्तीसगढ़ सरकार में फिल्म पॉलिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आइडिएशन के साथ तैयार की गई फिल्म पॉलिसी से बॉलीवुड और दूसरी भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग छत्तीसगढ़ में शुरू हो रही है। उन्होंने बताया कि अक्षय की इस अपकमिंग मूवी के लिए लोकेशन देखने 9-10 सितंबर को डायरेक्टर सुधा कोंगारा अपनी टीम के साथ रायगढ़ आएंगी।

यहां होगी शूटिंग
सुधा कोंगारा ने ही फिल्म सोरारई पोटरु को बनाया था, जिसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हैं। माना जा रहा है कि शूटिंग जिंदल स्टील एंड पावर के प्लांट और कॉलोनी में होगी। लोकेशन फाइनल करने के बाद फिल्म मेकिंग टीम के साथ 2 अक्टूबर को अक्षय कुमार रायगढ़ आएंगे। वे यहां 9 अक्टूबर तक रहेंगे। लोकेशन रेकी के लिए टीम पहले ही छत्तीसगढ़ का दौरा कर चुकी है। इसे अंतिम रूप देने के लिए फिल्म की डायरेक्टर सुधा रायगढ़ आएंगी।

ये है अक्षय की मूवी की कहानी
सोरारई पोटरु कई नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है। इसकी कहानी जानने से पहले ये जान लीजिए कि सोरारई पोटरु का क्या अर्थ है। ये एक तमिल शब्द है, जिसका मतलब है ‘वीर की जय जयकार।’ फिल्म में नेदुमारन राजंगम की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी खुद की एयरलाइन का सपना देखता है। हालांकि, अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उसे हर जगह ठोकर मिलती है। हर जगह मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वो हार नहीं मानता है और अपने सपने को साकार करता है। वो आम आदमी के लिए हवाई यात्रा को किफायती बनाता है। बताया जाता है कि इसकी कहानी एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ की लाइफ से इंस्पायर्ड है जो इंडियन आर्मी में थे।

राधिका आएंगी नजर
छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका इस फिल्म का हिस्सा हैं। 2014 में टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से है’ से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। राधिका मदान ने फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद’अंग्रेजी मीडियम’, ‘शिद्दत’, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ फिल्म में राधिका नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *