Entertainment

फिल्म ‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस

मुंबई: फिल्म ‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट दिखाई देंगी। कल ‘आशिकी 3’ फिल्म की अनाउसमेंट हुई। अब फिल्म के कास्ट के बारें जोरों से चर्चा हो रही है। खबरे आ रही है कि जेनिफर विंगेट इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की प्रेमिका बन सकती है। ये बात कहां से उड़ी इस विषय में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे है। वहीं इसे मुकेश भट्ट और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है।

आशिकी का पहला पार्ट साल 1990 में आया था। जिसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। फिल्म मे राहुल रॉय और अनु अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस में आल टाइम ब्लॉकबस्टर रही। आशिकी का सेकंड पार्ट साल 2012 में आया था। जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को आशिकी ने अलग लेवल का स्टारडम दिया था। जिसकी बदौलत दोनों स्टार्स को आज भी फिल्में मिल रही है।

अब इस फिल्म का थर्ड पार्ट बनाने की तैयारी की जा रही है। अनुराग बसु फिल्म ने फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है।वहीं कार्तिक के साथ जेनिफर विंगेट को कास्ट करने की चर्चा हो रही है। हालांकि अभी तक मेकर्स और अभिनेत्री ने इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं जेनिफर की फिल्म में एंट्री पर अनुराग बसु ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस बारे में अनुराग बसु का कहना है कि मैंने भी इस तरीके की अफवाहें सुनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *