प्रांतीय वॉच

BREAKING NEWS : तीन महिलाओं पर गिरी आकाशीय बिजली, दो की मौत, गांव में पसरा मातम

जांजगीर चांपा। CG BREAKING NEWS जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ पामगढ़ क्षेत्र में आकाशीय बिजली (Lightning) (गाज) ने तीन महिलाओ को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे 2 महिलाओं की मौत हो गई। वहीं तीसरी महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है।

यह घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र के बारगांव (bargaon) की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह 10 से 11 बजे के बीच पामगढ़ थाना क्षेत्र बारगांव (Pamgarh Police Station Area Bargaon) की दर्जनभर से ज्यादा महिलाएं खेत में काम करने गई थी। इस दौरान बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए सभी महिलाओं के साथ तीनों महिलाएं धन बाई कश्यप, बबिता कुलकर्णी, हीरा बाई सुरक्षित स्थान की ओर जा रहे थे। उसी समय तेज चमक और गरज के साथ आकाशीय बिजली ने तीनों महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया।

CG NEWS : तीन महिलाओं पर गिरी आकाशीय बिजली, दो की मौत, गांव में पसरा मातम 
 

घटना में घायल महिलाओं को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ लाया गया, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने धन बाई और बबिता तुर्कानी को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीसरी महिला हीराबाई लहरे केसला का हॉस्पिटल में इलाज जारी है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *