देश दुनिया वॉच

टीएस सिंहदेव आधा अधूरा इस्तीफा न दें, अगर सरकार में नहीं रहना है तो पूरी तरह इस्तीफा दें-नंदकुमार बघेल

Share this

कोरिया: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने एक बड़ा बयान दिया है। मनेंद्रगढ़ पहुंचे नंदकुमार बघेल ने कहा है कि टीएस सिंहदेव आधा-अधूरा इस्तीफा न दें। यदि सरकार में नही रहना है तो पूरी तरह इस्तीफा दें।

बता दें कि सिंहदेव ने पिछले सप्ताह पंचायत विभाग के मंत्री पद से अपना इस्तीफा सीएम भूपेश बघेल को भेजा था। हालांकि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से इस्तीफा नहीं दिया था। इसको लेकर विधानसभा में काफी हंगामा हुआ था। फिर मुख्यमंत्री ने इस्तीफा स्वीकार कर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को पंचायत विभाग की जिम्मेदारी भी सौंप दी थी।

शनिवार को मनेंद्रगढ़ पहुंचे नंदकुमार बघेल ने कहा कि टीएस सिंहदेव को एक विभाग मंजूर है, दूसरा विभाग मंजूर नहीं है तो इस तरह का इस्तीफा गलत है। उन्हें सरकार में रहना है तो पूरी तरह रहें। नहीं रहना है तो पूरी तरह छोड़ें। अगर उनको पसंद नहीं है तो मंत्रिमंडल से पूरी तरह इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि टीएस सिंह देव के खिलाफ नंद कुमार बघेल का यह पहला बयान नहीं है। इससे पहले बघेल टीएस सिंहदेव को उनके खिलाफ प्रचार कर हराने की बात कह चुके हैं। नंदकुमार बघेल ने टीएस सिंहदेव के वर्चस्व माने जाने वाले इलाके में आकर इस तरह की बयानबाजी की है। इससे राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *