देश दुनिया वॉच

आज का राशिफल : 27/06/2022

Share this

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। संतान या भाई-बहन के लिए भी आप कुछ सोच विचार करेंगे और उनसे संबंधित समस्याओं को पिताजी के सामने रखेंगे, तभी आप उनका समाधान खोज पाएंगे। इन सबके बीच आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सावधान रहना होगा। आपका कोई जमीन जायदाद से जुड़ा विवाद आज फिर से सिर उठाएगा और उसमें आपको राहत भी नहीं मिलेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आजमखान के गढ़ में बीजेपी की बड़ी जीत… कहाँ क्या रहा परिणाम?

आज आप अपने में ही खोए रहेंगे,जिसके कारण आपका किसी भी कार्य में मन नहीं लगेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ अधिकारी आपसे खुश रहेंगे।आपको आज अक्समात धन लाभ हो सकता है। विधार्थी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर चितित रहेंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप कामकाज को लेकर काफी व्यस्त रहेंगे। आपको किसी ना किसी व्यावसायिक अनुबंध से जुड़े रहेंगे,तो भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। आपको किसी मामले में विशेषज्ञ से सलाह की आवश्यकता होगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको किसी कार्य में अत्यधिक मेहनत करना पड़ेगा,तभी आप सफलता हासिल कर सकेंगे। यदि आपका कोई कोर्ट कचहरी अथवा कानून से संबंधित मामला है, तो उसमें आपको सावधान रहना होगा। आप मित्रों के साथ घूमने फिरने की योजना बनाएंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप किसी परिवार के सदस्य के मामले में आगे बढ़ चढ़कर बोलेंगे,जिसके बाद लोग आपसे नाराज हो सकते हैं। आपको किसी भी बहसबाजी में पड़ने से बचना होगा,नहीं तो आपका कोई अपना आपसे नाराज होगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। आप अपने दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे और अपने पिछले रुके हुए कार्य को पूरा करने के लिए प्रयास करेंगे और सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी और यदि आपको कोई किसी बात को लेकर चिंता सता रही थी,तो वह भी काफी हद तक समाप्त होगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको जल्दबाजी में किसी भी निर्णय को लेने से बचना होगा,नहीं तो वह बाद में आपके लिए नुकसानदायक होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ आलोचक आपकी आलोचना करने में लगे रहेंगे,लेकिन आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है। कामकाज में स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। विदेशों से आयात निर्यात का व्यवसाय कर रहे लोगों को मन मुताबिक लाभ मिल सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको किसी महत्वपूर्ण जगह घूमने का मौका मिलेगा। संतान द्वारा आपका कोई सपना पूरा होगा व परिवार के किसी सदस्य के लिए भी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं,क्योंकि उन्हें रिटायरमेंट मिल सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी किसी भी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा व अपने अधिकारियों को कुछ भी उल्टा या अपशब्द बोलने से बचना होगा। माताजी द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी,जिन्हें आप समय रहते पूरा करेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को अपने अधिकारियों द्वारा कोई नया पदभार सौंपा जाएगा। यदि आप किसी नए कार्य में हाथ डालेंगे,तो उसे पूरा करके ही दम लेंगे। जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं,उन्हें अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहना होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहेगा। आप वस्त्रों अथवा अन्य चीजों की खरीदारी पर भी कुछ धन व्यय करेंगे। आज काफी समय बाद आपको किसी मनपसंद कार्य को करने का मौका मिलेगा,जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में यदि कुछ अनबन की स्थिति चल रही थी,तो वह भी समाप्त होगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *