प्रांतीय वॉच

मुख्यमंत्री ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, कहा युवाओं के साथ कर रहे छल, जवानों की भर्ती के लिए नहीं हैं पैसे

रायपुर। केन्द्र सरकार की तरफ से सेना में भर्ती के लिए लाई गई नई योजना ‘अग्निपथ’ पर युवाओं का अब विरोध बढ़ता ही जा रहा है। इसी मामले में देशव्यापी युवाओं के रोजगार से जुड़े अग्निपथ योजना के मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है।

अग्निपथ को लेकर सीएम बघेल ने राहुल गांधी के ट्वीट को समर्थन करते हुए कहा , पूर्णकालिक भर्ती होना चाहिए। सीएम ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि सेना में भर्ती करने के लायक आपके पास पैसा नहीं है। देश की सुरक्षा करने वाले जवानों को भर्ती करने के लिए आपके पास पैसा नहीं है। देश के जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है केंद्र सरकार। देश की सीमाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे है।


केंद्र सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि देश की संपति को भी बेच रही है केंद्र की सरकार। सीएम ने कहा कि हम मांग करते है की सेना में पूर्णकालिक भर्ती होनी चाहिए। और कहा कि सेना में भर्ती के लिए पैसा नही है तो केंद्र को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए की स्थिति ऐसी क्यों आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *