रायपुर वॉच

मुख्यमंत्री कार्यालय से सभी कलेक्टरो और एसपी को निर्देश, तुरंत बंद करें खुला बोरवेल

Share this

रायपुर। मुख्यमंत्री कार्यालय से सभी कलेक्टरो और एसपी को निर्देश जारी किया गया है. यह सुनिश्चित करें कि कोई बोरवेल खुला न हो जिससे दुर्घटनाएं हो सकती हैं। ऐसे बोरवेल को तुरंत बंद करें। नियमित रूप से जिलों में इसकी समीक्षा की जाए. जांजगीर चाम्पा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में बोरवेल में फंसे 11 साल के राहुल साहू को बाहर निकालने के लिए 16 घण्टे से रेस्क्यू कार्य युद्ध स्तर पर जारी है. मौके पर NDRF और SDRF की टीम मौजूद हैं।


कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल समेत अन्य अफसर, रात भर मौके पर मौजूद रहे। अभी भी 6 जेसीबी से मिट्टी खुदाई जारी है. बीते रात लगभग 12 बजे तक राहुल ने हलचल किया था, इसके बाद उसने सुबह हलचल किया है। विशेष कैमरे में उसकी हलचल दिखी है।

मौके पर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद हैं और हर तरह से राहुल को सकुशल बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. जिला कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला का कहना है कि अभी 5 से 6 घण्टे का वक्त और लग सकता है, राहुल तक पहुंचने में. कल शाम से लगातार रात भर टीम लगी रही और अभी भी हर तरह से कोशिश जारी है। राहुल की हलचल है, उसे केला और जूस पहुंचाया गया है और परिजन से भी आवाज के माध्यम से बात कराई जा रही है, ताकि उसका मनोबल बना रहे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *