Entertainment

Mouni Roy Latest Photos : रिवीलिंग आउटफिट में मौनी रॉय ने लगाया हॉटनेस का तड़का, सीढ़ियों पर दिए कातिलाना पोज

Share this

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (टङ्म४ल्ल्र फङ्म८) इन दिनों काफी इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। अब मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को अपनी ओर खींच रही है। मौनी रॉय आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो शेयर करके फैंस को मदहोश कर देती हैं। मौनी रॉय की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। मौनी रॉय अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मौनी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपने स्टाइलिश अंदाज से भी फैंस का ध्यान आकर्षित करती हैं। अब एक बार फिर से मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

 

मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई हैं जो कि हाई थाई स्लिट है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स भी पहनी है। मौनी रॉय ने अपने कंप्लीट लुक के लिए बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आई हैं।

 

मौनी रॉय ने इन तस्वीरों में कई अलग-अलग पोज दिए हैं। एक्ट्रेस इस गाउन को पहनकर सीढ़ियों पर कातिलाना पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस शादी के बाद और भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। इस पोस्ट में कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुकी है। वहीं फैंस ने तारीफ करते हुए कमेंट भी किए हैं। हॉटनेस, स्टनिंग लुक, लुकिंग अमेजिंग। फैंस ने ऐसे कई कमेंट किए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *