देश दुनिया वॉच

हैदराबाद गैंगरेप : पीड़िता, नाबालिग आरोपी की तस्वीर जारी करने पर कांग्रेस ने भाजपा विधायक की खिंचाई की

हैदराबाद. तेलंगाना कांग्रेस के प्रभारी और सांसद मनिकम टैगोर ने हैदराबाद सामूहिक बलात्कार मामले में पीड़िता और नाबालिग आरोपी की छवियों के साथ एक वीडियो जारी करने के लिए भाजपा विधायक रघुनंदन राव की निंदा की.

भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने कहा कि पुलिस ने आनन-फानन में नाबालिग आरोपी को क्लीन चिट दे दी है, जो तेलंगाना में सत्तारूढ़ (तेलंगाना राष्ट्र समिति) टीआरएस सरकार के एक वरिष्ठ सदस्य का बेटा है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा नाबालिग आरोपी को क्लीन चिट देने के बाद ही उसे सबूत छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास विधायक के बेटे की संलिप्तता साबित करने वाले वीडियो सबूत हैं। अपने ट्वीट में, कांग्रेस सांसद ने कहा, “बलात्कार के मामले में एक आरोपी कथित रूप से एक एमआईएम (ऑल इंडिया ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) विधायक का बेटा है। वीडियो को उजागर करके, रघुनंदन ने मामले और पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा दोनों से समझौता किया। क्या यह टीआरएस, बीजेपी और एमआईएम के बीच अपवित्र गठजोड़ के कारण है? क्या उनका बंधन एक नाबालिग लड़की के लिए न्याय से ज्यादा महत्वपूर्ण है?”

हैदराबाद में शनिवार, 28 मई को एक कार के अंदर पांच लोगों द्वारा 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया ।

पीड़िता अन्य आरोपियों के साथ शाम करीब 5.45 बजे एक बेंज कार में पब से निकली और एक इनोवा कार उनके पीछे-पीछे चली।

वे पास के एक कैफे में पहुंचे और एक इनोवा में सवार हुए और शाम करीब 6.30 बजे निकल गए।

बंजारा हिल्स में एक सुनसान जगह पर खड़ी कार में पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया। शाम करीब 7.32 बजे उसे वापस पब में छोड़ दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *