main story

Gangster Lawrence Bishnoi v/s Neeraj Bawana:मूसेवाला के मौत का बदला लेगा गैंगस्टर नीरज बवाना, जाने कौन है नीरज और क्या सिद्धू मूसेवाला से इसका कनेक्शन

पंजाब: Gangster Lawrence Bishnoi v/s Neeraj Bawana: सिद्धू मूसेवाला का रविवार को मर्डर हो गया. मंगलवार को अंतिम संस्कार के बाद अभी सिद्धू मूसेवाला के चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि बदले की अब आग भड़क गई.गैंगस्टर नीरज बवाना ने धमकी दे डाली कि वे दो दिन में अपने भाई सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला ले कर रहेंगे.

 

नीरज बवाना गैंग ने बुधवार को मूसेवाला की मौत के लिए पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को जिम्मेदार ठहराया दिया है और उनको मारने की धमकी भी दी है. मनकीरत औलख के मैनेजर का नाम इस केस में पहले से आ रहा था. वही दूसरी तरफ मनकीरत औलख खुद सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने मर्डर की आशंका जता चुके हैं.

 

 

 

बता दे कि नीरज बवाना जिस बंबिहा गैंग से जुड़ा है वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का दुश्मन है. यहां दोस्त का दुश्मन अपना भी दुश्मन हो गया. बिश्नोई गैंग ने 2021 में हुए एक मर्डर का बदला लेने के लिए सिद्धू को मारने का दावा किया है. वहीं अब नीरज बवाना गैंग सिद्धू मूसेवाला मौत का बदला लेने की कसम ने खा ली है.

 

आखिर कौन है नीरज बवाना

 

नीरज सहरावत दिल्ली के बवाना का रहने वाला है. इसी पर इसने अपना नाम नीरज बवाना रख लिया. हत्या, हत्या की साजिश, जबरन उगाही, जमीन पर कब्जा जैसे मामलों में वह आरोपी है. नीरज करीब 40 केस रजिस्टर हैं. 33 साल के नीरज का गैंग दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में एक्टिव है. इसके गैंग में 100 से ज्यादा गुर्गे बताये जाते हैं, जिसमें से 40 से ज्यादा को पिछले कुछ सालों में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

 

नीरज बवाना क्यों लेना चाहता है मूसेवाला की हत्या का बदला?

 

बताया जा रहा है कि मूसेवाला बंबिहा गैंग से संपर्क में थे. इसलिए विरोधी बिश्नोई गैंग ने उनका मर्डर करवाया. वहीं नीरज बवाना के बंबिहा गैंग से दोस्ताना संपर्क हैंबंबिहा गैंग लॉरन्स बिशनोई गैंग का दुश्मन है. वहीं नीरज बवाना (दिल्ली), कौशल चौधरी (गुरुग्राम), सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया (आउटर दिल्ली) गैंग बंबिहा ग्रुप के दोस्त हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *