रायपुर वॉच

Cg News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में आज कांग्रेस के दोनों प्रत्याशी राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन भरेंगे नामांकन

छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के दोनों प्रत्याशी राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( chief minister bhupesh baghel) , प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया , प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम , मंत्रियों और विधायकों की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेंगे कैबिनेट मंत्री( cabinet minister) रविंद्र चौबे ने बताया कि दोनों प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने के पहले मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अध्यक्षता में रखी गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में यह दोनों शामिल होंगे।

रविंद्र चौबे ने बताया कि खैरागढ़( khairagarh) चुनाव के बाद कांग्रेसी विधायकों की यह पहली बैठक हो रही है। इस बैठक में खैरागढ़ चुनाव में मिली भारी सफलता को लेकर भी चर्चा होगी।

2 प्रत्याशियों का नाम घोषित

छत्तीसगढ़ ( chhattisgarh) राज्यसभा की 2 सीटों पर छत्तीसगढ़ के बाहर राज्य के 2 प्रत्याशियों का नाम घोषित करने के बाद से ही लोगों की नाराजगी देखी जा रही है।एक ओर सोशल मीडिया पर जनता छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी इसे छत्तीसगढ़िया का अपमान बता रही है। तो वहीं अब राजनीतिक दल कांग्रेस पार्टी को घेरने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *