देश दुनिया वॉच

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज, मूसा गांव में दी जाएगी आखिरी विदाई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 2022 की सबसे शॉकिंग खबर है।एक मां ने अपने 28 साल के नौजवान बेटे को अलविदा कहा। सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका दिया है.।आज यानी 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला का उनके गांव मूसा से खास लगाव था. यहां उन्होंने अपनी मेहनत का महल बनवाया था. गांव में सिद्धू मूसेवाला का एक आलीशान बंगला है,।जिसे उन्होंने बेहद प्यार और मेहनत के साथ बनाया था। इस बंगले की तस्वीरें वे अक्सर सोशल मीडिया ( social media)पर शेयर करते थे। सिद्धू मूसेवाला को अपने गांव से कितना प्यार था, इसका अंदाजा इसी बात से लगता है कि उन्होंने अपना स्टेज नेम गांव के ऊपर रखा था। अपने नाम में उन्होंने मूसेवाला एड किया था।

दोनों ने मिलकर मर्डर( murder) प्लान बनाया

सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली है. सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग काफी समय पहले की गई थी. जिसे 29 मई को अंजाम दिया गया. सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से एक दिन पहले पंजाब सरकार ( punjab)ने उनकी सुरक्षा हटाई गई थी। लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बैठकर अपने दोस्त गोल्डी बराड़, जो कि कनाडा में है, दोनों ने मिलकर मर्डर प्लान बनाया।लॉरेंस और गोल्डी के गुर्गों ने सिंगर पर 30 राउंड फायरिंग की।दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने सभी को चौंका दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *