क्राइम वॉच

Teacher had sex with student: टीचर ने 17 साल के स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, पति ने ऐसे पकड़ा

International Desk: एक हाई स्कूल की टीचर को एक छात्र (Teacher had sex with student) के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में तब गिरफ्तार किया गया, जब उसके उग्र पति ने अधिकारियों को सतर्क किया। हाल के हफ्तों में यह दूसरा मामला है।

Teacher had sex with student एक रिपोर्ट के मुताबिक 26 वर्षीय ओलिविया ओर्ट्ज को पेंसिल्वेनिया के विलमिंगटन एरिया हाई स्कूल में एक 17 वर्षीय छात्र के साथ यौन गतिविधि के दो मामलों में हिरासत में लिया गया। हाई स्कूल के म्यूजिक विभाग के एक स्वतंत्र कर्मचारी, ओर्ट्ज के पति ने फ्लोरिडा की यात्रा से घर आने के बाद अपनी पत्नी के आईपैड पर आपत्तिजनक मैसेजेस देखें और उन्होंने प्राचार्य को सूचना दी।

Teacher had sex with student स्कूल की म्यूजिक टीचर डायरेक्टर के रूप में काम करने वाली ओलिविया ओर्ट्ज को 9 मई को सस्पेंड कर दिया गया और शुक्रवार को उनकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया। रिपोर्टों से पता चलता है कि शिक्षक ने तुरंत सरेंडर होने से इनकार कर दिया और आत्मसमर्पण से पहले रविवार को एक लोकल कॉन्सर्ट में गाना भी गाया। जांचकर्ताओं, जो ओर्ट्ज़ के पति की सहायता से काम कर रहे थे, ने स्पॉटिफाई के चैट फ़ंक्शन का उपयोग करके म्यूजिक डायरेक्टर और उसकी महिला छात्र के बीच 100 से अधिक मैसेजेस का पता लगाया।

Teacher had sex with student यह पता चला कि उनके अवैध संबंध कभी सामने आने की स्थिति में दोनों ने एक कोड वर्ड रखा था। छात्रा ने पुलिस के सामने कबूल किया कि जब उसका पति घर पर नहीं था, तो वह म्यूजिक टीचर के घर गई थी। उसने यह भी स्वीकार किया कि इस जोड़े ने कई मौकों पर सेक्स किया।

Teacher had sex with student लड़की ने यह भी खुलासा किया कि जब उसके पति को उनके रिश्ते का पता चला तो वह ओर्ट्ज़ के घर लौट आई। किशोरी ने अधिकारियों को बताया कि आगामी आपराधिक आरोपों के बावजूद, वह अभी भी अपने शिक्षक के साथ बात कर रही थी, और वे प्यार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *