देश दुनिया वॉच

Horoscope Today 13 May 2022 : इन राशि वालों को कार्यों में मिलेगी सफलता, पढ़े दैनिक राशिफल

Share this

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपको दूसरों की मदद करके सुकून मिलेगा,लेकिन कार्यक्षेत्र में आप अपने क्रोध के कारण माहौल को शांतिपूर्ण बना सकते हैं। यदि आप किसी से धन उधार मांगेंगे,तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा,लेकिन आप अपने कुछ साथियों के साथ खाली बैठकर गपशप में समय व्यतीत करेंगे।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। परिवार के किसी सदस्य द्वारा कोई ऐसा कार्य किया जाएगा,जिससे आपके कुल का नाम रोशन होगा और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी,लेकिन स्वास्थ्य में कुछ गिरावट चल रही थी,तो आपके कष्टों में वृद्धि हो सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। सायंकाल के समय महान पुरुषों के दर्शन से आपका मनोबल बढ़ेगा। जीवनसाथी से चल रहे मनमुटाव को आपको समाप्त करने की पूरी कोशिश करनी होगी। आपके घर अतिथि आगमन हो सकता है,जिससे आपका धन खर्च बढे़गा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आपके कार्यक्षेत्र में बड़ी मात्रा में धन हाथ लग सकता है,जिससे आपके धन कोष में वृद्धि होगी। व्यवसाय में योजनाओं को भी आज गति मिलेगी,लेकिन यदि आपने शीघ्रता व भावुकता में आज किसी निर्णय को लिया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पारिवारिक उत्तरदायित्वों में वृद्धि का दिन रहेगा। संतान के प्रति दायित्वों की पूर्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। राजनीति के क्षेत्र में आपको आशातीत सफलता मिलने के योग बनते दिख रहे हैं। यदि आपको कोई पेट से संबंधित समस्या है,तो उसमें आपको डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपका दान पुण्य के कार्य में व्यतीत होगा। आपको पिछले किए गए कार्यों का लाभ मिलेगा,लेकिन व्यापार में आपको अपनी किसी पिछली की हुई गलती का पछतावा होगा। प्रतिद्वंदी आपका सिरदर्द बने रहेंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि दिलाने वाला रहेगा। सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों को सावधान रहना होगा,क्योंकि उनके विरोधी उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपकी यश व कीर्ति में वृद्धि का दिन रहेगा। आपके रुके हुए कार्य पूरा होंगे जिससे आप प्रसन्न होंगे। आपको आज किसी विपरीत परिस्थिति का सामना करना पड़े,तो अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें,नहीं तो शत्रु इसका फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि का दिन रहेगा। आपको रुपए पैसों का लेने देन सावधानी से करना होगा। आपको किसी सरकारी योजना में निवेश करने का मौका मिलेगा। आप अपनी उपयोगी वस्तुओं की खरीदारी के लिए कुछ शॉपिंग कर सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके व्यावसायिक क्षेत्र में अनुकूल लाभ दिलाने वाला रहेगा। लेकिन आप सायंकाल के समय किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। यदि किसी यात्रा पर जाएं तो उसमें आपको वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी नहीं तो आपका किसी दुर्घटना के होने का भय बना हुआ है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। आप किसी संपत्ति की खरीदारी की इच्छा के कारण भागदौड़ में लगे रहेंगे जिससे आपका धन खर्चा भी बढ़ सकता है। जीवनसाथी को आज कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है,जिसके लिए आपको अपने किसी परिजन से भी मदद लेनी पड़ सकती है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए आनंदमय रहेगा। आप जीवनसाथी को कहीं घूमने फिराने लेकर जा सकते हैं। विद्यार्थियों को मानसिक व बौद्धिक भार से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *