देश दुनिया वॉच

Horoscope Today 22 April 2022: सिंह राशि वालों को हो सकती है अचानक धन की प्राप्ति, पढ़े दैनिक राशिफल

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायी रहेगा। यदि आप किसी नए व्यवसाय को करेंगे, तो उसमें आपको भाग्य के दृष्टिकोण से दिन उत्तम रहेगा। आपको किसी सामाजिक सम्मान से भी नवाजा जा सकता है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको व्यवसाय के कुछ नई योजनाओं की ओर ध्यान देना होगा, तभी आप उनसे लाभ कमा पाएंगे। सायंकाल के समय आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभकारी रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए छुटपुट लाभ दिलवाने वाला रहेगा। आपके नौकर चाकर के सुखों में भी वृद्धि होगी। आपको व्यवसाय में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करना पड़े, तो अवश्य करें।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप अपने आप में ही मस्त नजर आएंगे, इसलिए आप कार्य क्षेत्र में भी किसी आलोचक की आलोचना की ओर ध्यान नहीं देंगे। तभी आप अपने कार्य में सफलता हासिल कर सकेंगे। माता जी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए प्रशंसा दिलाने वाला रहेगा। आपके सामाजिक उत्तरदायित्व में भी बढ़ोतरी होगी और आपको व्यापार में आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा ।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके घर परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। परिवार में किसी सदस्य के रिटायर होने से परिवार के सदस्य उनके लिए किसी पार्टी को आयोजित कर सकते हैं, लेकिन विपरीत परिस्थितियों में भी आपको हिम्मत और धैर्य दोनों को बनाए रखना बेहतर रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आप की महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का दिन रहेगा। कार्य क्षेत्र में आपके पद व प्रतिष्ठा के अधिकारों में वृद्धि होगी, जिसे देखकर आपको कार्यक्षेत्र में अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी आप अधिकारियों की नजरों में आंखों का तारा बनेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आप अपने कार्य क्षेत्र की उधेड़बुन में लगे रहेंगे, जिसकी वजह से आप अपने परिवार के किसी भी सदस्य को समय नहीं दे पाएंगे और वह आपसे नाराज भी हो सकते हैं। माताजी ने यदि आपको कोई कार्य सौंपा हैं, तो आपको उसे समय पर पूरा करना होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए प्रशंसा दिलाने वाला रहेगा। आपका विश्वास धर्म व अध्यात्म के प्रति और गहरा होगा, लेकिन यदि आपने अपने रोजमर्रा के कामों में कोताही बरती, तो बाद में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि के संकेत दिखा रहा है। आपके घर अचानक से अतिथि आगमन होगा, लेकिन कार्य क्षेत्र में भी आपको अपने कार्यों को ध्यान मग्न होकर करना होगा, नहीं तो आपकी किसी अधिकारी से अनबन हो सकती है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायी रहने वाला है। आप घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीद सकते हैं। यदि किसी भूमि, वाहन, मकान आदि की इच्छा आपके मन में थी, तो आपकी वह इच्छा पूरी होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप सारा दिन संतान से जुड़ी समस्याओं को हल करने में व्यतीत करेंगे, लेकिन संतान को किसी प्रतियोगिता में जीत मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। मौसम के विपरीत प्रभाव के कारण आपको कुछ स्वास्थ्य में समस्या आ सकती है, जिसे आप योग व ध्यान के द्वारा भी समाप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *