क्राइम वॉच

बहन को छेड़ते थे नदीम और फरमान, नाबालिग भाई ने विरोध किया तो काट दी गर्दन

लखनऊ | 19 अप्रैल 2022 | उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना जानीखुर्द थानक्षेत्र के कस्बा सिवाल खास की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर नदीम और फरमान उर्फ फैजल ने 14 साल के छोटे भाई की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि उन दरिंदों ने पहले मासूम को बेल्ट से मारा, फिर एक ने उसके हाथ पकड़े और दूसरे ने गर्दन काटकर उसकी तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी।

इसके बाद उन्होंने बच्चे के कटे हुए सिर और बाकी शरीर को कुछ मील की दूरी पर फेंक दिया। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर रविवार (17 अप्रैल 2022) को नदीम और फरमान को अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के अनुसार, अनस पुत्र अनीश का सिर कटा शव शनिवार (16 अप्रैल 2022) को सिवाल खानपुर मार्ग स्थित एक खेत से बरामद हुआ था। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर रविवार को अनस का सिर भी मौका-ए-वारदात के पास स्थित एक खेत से बरामद कर लिया। जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने जानकारी दी है कि, ‘अनस की बड़ी बहन के साथ कई दिनों से उसी के कस्बे सिवाल खास के दो युवक छेड़खानी कर रहे थे। अनस ने कई दफा उनका विरोध किया था।’

एक सप्ताह पहले दोनों युवकों ने घर के बाहर खड़ी बहन के साथ छेड़खाई की, जिसका अनस ने विरोध किया। इसको लेकर दोनों युवकों ने पिस्तौल दिखाकर अनस को जान से मार डालने की धमकी दी थी। तीन दिन पहले छेड़छाड़ से तंग आकर अनीस ने अपनी बेटी को उसकी माँ के घर मुरादनगर भेज दिया था। इसके अगले दिन दोनों आरोपी, अनीस के घर पहुँचे। युवती के घर पर न होने पर आरोपियों ने अनस के बड़े भाई कैफ से उसकी बहन के बारे में पूछा। न बताने पर आरोपितों ने कैफ के साथ मारपीट की।

जब इससे भी आरोपितों का मन नहीं भरा तो उन्होंने शुक्रवार की रात जब अनस किसी काम से बाहर जा रहा था, तो उसे जबरदस्ती सिवाल खानपुर मार्ग स्थित राशिद के खेत में ले गए। वहाँ दोनों आरोपितों ने पहले उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा, फिर उससे उसकी बहन का फोन नंबर माँगा। नंबर न देने पर एक ने उसके हाथ पीछे से पकड़े और दूसरे ने धारदार चाकू से उसकी गर्दन काटकर सिर को पास ही स्थित इरफान के खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *