प्रांतीय वॉच

नहर में तैरती मिली युवक की लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका

कोरबा। जिले के नहर में युवक की तैरती हुई लाश मिली है। बताया जा रहा है शव एक दिन पुराना हो सकता है। उसके शरीर में कुछ जगह चोट के भी निशान हैं। ऐसे में आशंका है कि युवक की हत्या की गई है। हालांकि युवक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र (Urga police station area) का है।

दरअसल कनकी इलाके के सर्वमंगला नहर (Sarvamangala Canal) में कुछ लोग नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने करीब 11 से 12 बजे के बीच नहर में एक लाश तैरती हुई देखी थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पानी से निकाला गया। शव निकालने पर देखा गया कि शव एक युवक है। उसकी उम्र लगभग 25 से 30 साल होगी।

पुलिस ने जांच की तो यह भी पता तला कि युवक के शरीर में चोट के भी निशान हैं। चेहरे की और शरीर की चमड़ी उखड़ चुकी थी। जिसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया है। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि युवक नहर में नहाने के लिए पहुंचा होगा और वह डूब गया हो। क्योंकि नहर में पानी भी इन दिनों बढ़ा हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल आस-पास के गांवों में लोगों से पूछताछ की जा रही है और शव के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *