रायपुर वॉच

छोटी गाड़ियों के चालकों को न्याय दिलाने विधायक अनीता शर्मा पहुंची कलेक्ट्रेट, समस्या से कलेक्टर को कराया अवगत

Share this

रायपुर। राजधानी के पंडरी होकर खालसा स्कूल और कचहरी चौक तक आने वाली गाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिस वजह से छोटो गाड़ियों के चालक को समस्या होने लगी है। प्रशासन के इस फैसले से चालको को आर्थिक नुकसान होने लगा है। इसी संदर्भ में धरसीवा विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंची। इस दौरान उन्होंने कलेक्टर से मुलाकात कर ऑटो चालकों के लिए आदेश पर को बहाल करने की बात कही। इस अलावा छोटी गाड़ियों के चालकों को हो रही समस्या से अवगत कराया।

विधायक अनीता शर्मा ने कहा कि टैक्सी चालक मेरे पास शिकायत लेकर आए थे कि उनके वाहनों को खरोरा से शहर में प्रवेश बंद कर दिया है और यह आदेश 1 तारीख को जारी कर दिया गया था इस संबंध में आज मैं कलेक्टर से मिली जिन्होंने आश्वासन दिया कि तत्काल इसका निराकरण करके सिटी में टैक्सी चालकों को प्रवेश दिया जाएगा।

मीडिया को जानकारी देते हुए टैक्सी, टाटा चालकों का कहना है की विगत 40 वर्षों से मैजिक/ कजर चालक एवं मालक के द्वारा सवारी परिवहन का कार्य किया जा रहा है. वो सवारियों को कचहरी चौक, रायपुर तक पहूचाया जा रहा है जिससे कि मैजिक, कूजर, चालक एव मालक का जीवकोपार्जन का साधन है. जिस पर कि बस आपरेटरों के गुर्गों के द्वारा आये दिन गाली गलौच एवं अभद्रता की जाती है. जिससे सवारियों का परिवहन विधान सभा तक भी मुश्किल हो रहा है. हम मैजिक, कुजर वालों को सवारियों को उठाने नहीं दिया जाता है. जिससे कि सवारियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हम सभी ऑटो टैक्सी वालों ने स्थानीय विधायक अनीता योग्य शर्मा से शिकायत की जिसके बाद मैं खुद आज कलेक्टर ऑफिस पहुंची हमारी शिकायतों लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंची है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *