प्रांतीय वॉच

महापौर कंचन ने मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय के साथ किया वार्ड भ्रमण, विभिन्न समस्याओं का जायजा लेते हुए निराकरण के दिये निर्देश

 
वर्तमान में कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मास्क लगाने एवं सामाजिक दूरियां बनाये रखने की लोगों से की अपील । 
 
 
चिरमिरी/ कोरिया (भरत मिश्रा) । रविवार को कड़कड़ाती ठंड में चिरमिरी निगम पालिक निगम की प्रथम नागरिक महापौर कंचन जायसवाल ने मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल के साथ नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 06 कोरिया कॉलरी में विभिन्न बस्तियों कालोनियों का भ्रमण किया . वहाँ की समस्याओं को देखी तथा विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए । इसके साथ शहर में साफ-सफ़ाई कार्यो को सघन रूप देने में विशेष ध्यान देने अधिकारियों को निर्देशित की ।
महापौर कंचन जायसवाल के भ्रमण के दौरान वार्ड क्रमांक 06 कोरिया कॉलरी के लोगों ने नूरी मस्जिद में शेड निर्माण कार्य, मस्जिद का फर्सीकरण, इसी प्रकार उत्कल समाज के लोगो ने एक भोग शाला , फ्लोरिंग, चेकल्स टाइल्स की मांग रखी.. उक्त मांग को ध्यान में रखते हुए महापौर ने निगम के संबंधित अधिकारियों को कार्य का निरीक्षण कर पूरा करने के निर्देश दिए. भ्रमण के दौरान एसईसीएल की नालियों की नियमित साफ़-सफाई उसका उचित प्रबंधन नियमित रूप से किये जाने अधिकारियों को उचित निर्देश दिए ।
भ्रमण के दौरान महापौर कंचन जायसवाल ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से शहर विकास के ठोस धरातल निर्मित हुए है, हमारा चिरमिरी शहर भी स्वच्छता में प्रथम स्थान से लेकर अन्य विकास कार्यो में अपना परचम लहराया है, महापौर कंचन ने आगे कहा कि हमारी सरकार लगातार विकास कार्यो के माध्यम से प्रदेश व शहर में विकास कर रही है, हमारी कांग्रेस सरकार प्रदेश के मुख्यमंत्री की ये मंशा है कि आने वाले समय मे औऱ भी तेजी से निरंतर विकास कार्य होंगे.. महापौर ने वार्ड की जनता से वर्तमान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मास्क का उपयोग करने व सामाजिक दूरियां बनाये रखने की अपील की ।
इस दौरान पार्षद सुमित्रा विश्वकर्मा,पार्षद रामदेव मिंज, पार्षद मुकेश लल्लू, एल्डरमैन जयगम अब्बास, डॉ गुलाम अली सिद्दीकी, हाफिज असगर अली,अब्दुल काफिर ,बसीर अहमद ,अब्दुल कलीम, मोहम्मद कासिम , भाई राजेंद्र गुप्ता एवं समस्त वार्ड की सम्मानित जनता की सहभागिता रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *