रायपुर वॉच

नेता प्रतिपक्ष कौशिक भी कोरोना की चपेट में

रायपुर। गुरुवार को राजधानी रायपुर में जोरदार तरीके से कोरोना विस्फोट हुआ है। जिसकी चपेट में प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी आ गए हैं। भाजपा नेता और छग विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी को साझा किया है।

विदित है कि छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 2400 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। एक ही दिन में 2 हजार से ज्यादा नए मरीजों के मिलने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है, तो राजधानी रायपुर में 752 लोग पॉजिटिव हुए हैं। रायपुर में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 2080 हो चुकी है, तो प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की तादाद 7 हजार के करीब आ चुकी है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बीती रात कोविड पॉजिटिव होने के बाद ट्वीटकर संपर्क में आए सभी लोगों से अपील की है कि वे तत्काल जांच सुविधा का लाभ लें और सतर्कता बरतें, ताकि उनकी वजह से कम्यूनिटी स्प्रेड ना हो और प्रदेश के लोगों को इस महामारी की चपेट में आने से बचाया जा सके।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में तीसरी लहर की दस्तक को भांप लिया है और उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना के दुष्प्रभाव को रोकने के लिए कोविड प्रोटोकाल का पालन अनिवार्य है, लिहाजा इस दौरान प्रदेश में सख्तियां बरती जाएंगी। लेकिन इस दौरान घबराने की आवश्यकता नहीं है। इस महामारी के निपटान के लिए शासन पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *