देश दुनिया वॉच

12 घंटे में 900 पुरुषों से संबंध बनाकर दुनिया को किया हैरान, दर्ज है रिकॉर्ड

Share this

एडल्ट स्टार लीजा स्पार्क्स ने सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. लेकिन अब उन्होंने इस पूरे वाकये को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं. लीजा ने साल 2004 में आयोजित एक इवेंट के दौरान 12 घंटे में 900 पुरुषों से संबंध बनाकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था. इस कारनामे के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम तक दर्ज है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक उस दिन लीजा शायद दुनिया की ‘सबसे बिजी’ महिला थी. हालांकि उनका मानना है कि इवेंट के दौरान उनका वक्त अच्छा नहीं बीता और वह काफी बोर हो गई थीं. लीजा ने बताया कि दिमाग को तरोताजा करने के लिए उन्होंने उस दिन मैकडॉनल्ड्स से एक ऑर्डर किया था।

लीजा ने बताया कि आयोजन के दौरान सभी पुरुष अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और उनका मुकाबला दो अन्य महिलाओं से था. इवेंट के आखिर में लीजा ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी को हराकर 21 ज्यादा पुरुषों से संबंध बनाए थे. इससे पहले 2003 में इसी इवेंट के दौरान 759 पुरुषों के साथ संबंध बनाकर एक अन्य महिला ने रिकॉर्ड कायम किया था जिसे लीजा ने तोड़ दिया।

बता दें कि वर्ल्ड चैंपियनशिप के एक ऐसे ही इवेंट में 2002 के दौरान एक महिला ने 646 पुरुषों के साथ सोकर रिकॉर्ड बनाया था. अपनी वेबसाइट पर अनुभवों के बारे में लीजा ने खुलकर बात की और बताया कि उनकी फीलिंग मिक्स रहीं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *