प्रांतीय वॉच

छत्तीसगढ़ – चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, युवकों ने कूदकर बचाई जान, कार जलकर ख़ाक

बिलासपुर:  जिला अदालत के सामने चलती कार में अचानक भीषण आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में चलते-चलते आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कार के बोनट से उठ रही लपटों ने जल्द ही कार को जद में ले लिया। कार में दो युवक बैठे हुए थे। अंदर बैठे 2 युवक कोनी से मंगला की ओर जा रहे थे। आग की लपटें उठती देख दोनों युवक गाड़ी रोक बाहर निकल गए और अपनी जान बचाई।

बतया जा रहा है कि अचानक गाड़ी के अंदर से प्लास्टिक के जलने की बदबू आने लगी। अचानक कार के अंदर धुआं भरने लगा और आग लगने लगी। कार में लगे सेंसर की वजह से आगे के दोनों दरवाजे खुल गए। जिससे दोनों ने निकलकर जान बचाई। मौके पर दो दमकल की गाड़ियां भी आ गई और आग पर काबू पा लिया। हालांकि आग में कार का अधिकांश हिस्सा जल गया।

कार में आग लगने की घटना से शहर में दोनों तरफ भारी ट्रैफिक जाम भी हो गया। ह हादसा शहर के जिला अदालत और कलेक्टोरेट जैसी महत्वपूर्ण जगह पर हुआ है। चलती कार में अचानक जैसे ही आग लगी, लोगों की भीड़ लग गई। दमकल और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन कार जलकर क्षतिग्रस्त हो गई। कार पूरी तरह खाक हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *