देश दुनिया वॉच

प्रयाग ने मेगास्टार अजय देवगन को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

  • विभिन्न सुपरस्टारों के साथ अपने एसोसिएशन एवं खेलों के प्रति उत्साहित ब्रांड प्रयाग अपने उत्कृष्ट फॉसेट एवं सैनेटरी वेयर उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है।

नई दिल्ली : भारत के प्रमुख फॉसेट एवं सैनिटरी वेयर ब्रांड प्रयाग ने बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को अपने उत्पादों की पूरी श्रृंखला का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अजय देवगन के साथ यह एसोसिएशन डिजिटल एवं ट्रेडिशनल मीडिया कैंपेन के द्वारा देश के हर कोने में ब्रांड प्रयाग के पहुंच और लोकप्रियता को और आगे बढ़ाएगा।
मेगास्टार अजय देवगन के साथ एसोसिएशन की घोषणा के साथ ही प्रयाग ने अपना नया कैंपेन- “प्रयाग क्वालिटी बेमिसाल- लिख के ले लो ” लांच किया है जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। गौरतलब है कि एक कुशल और भरोसेमंद अभिनेता अजय देवगन कई दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं और भारत के साथ ही दुनिया भर में भारतीय प्रवासियों के बीच उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। प्रयाग के बेहद लोकप्रिय उत्पादों से मेल खाने वाले अपने बहुमुखी व्यक्तित्व के साथ वे भारतीयों के दिलों पर राज कर रहे हैं।
उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीय उत्पाद पोर्टफोलियो की अपनी बेजोड़ रेंज के माध्यम से विश्व स्तर पर हर घर और संस्थान के लिए एलिगेंस को परिभाषित करने के लिए प्रतिबद्ध, प्रयाग का लक्ष्य सुपरस्टार अजय देवगन के साथ एसोसिएशन के द्वारा ब्रांड प्रयाग को सफलता की नई उंचाईयों पर पहुंचाना है।
इस एसोसिएशन की घोषणा करते हुए श्री नितिन अग्रवाल, सीईओ, प्रयाग ने कहा, “हमें फिल्म स्टार अजय देवगन को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है और यह एसोसिएशन दो प्रतिष्ठित ब्रांडों के एक साथ होने जैसा है। बहुमुखी प्रतिभा और एक खास शैली के लिए विख्यात अजय देवगन जो ब्रांड प्रयाग की तरह ही ईमानदार, विश्वासी और अग्रणी हैं और हर तरह से ब्रांड प्रयाग का प्रतिनिधित्व करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। ब्रांड और ब्रांड एंबेसडर के बीच ऐसी संपूर्ण समानता मिलना दुर्लभ है। जैसा कि अजय देवगन प्रयाग के सभी गुणों को समाहित करते हैं, यह एसोसिएशन हमें दुनिया भर के उपभोक्ताओं तक पहुंचने में और भी सक्षम बनाएगी।”
लाखों दिलों की धड़कन, अजय देवगन ने कहा, “प्रयाग के सभी उत्पाद सिरीज बहुत विश्वसनीय है और यह शानदार गुणवत्ता और टॉप-ऑफ-द-लाइन फीचर्स द्वारा समर्थित है और इसलिए इस ब्रांड के साथ जुड़ना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। दर्शकों का मनोरंजन करते हुए यह सुनिश्चित करना हमेशा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है कि मैं जो कह रहा हूं वह सार्थक और विश्वसनीय है। मुझे विश्वास है कि जिस प्रकार प्रयाग ने तीन दशकों से अधिक समय से उत्कृष्टता के कई नए आयाम स्थापित किए हैं आगे भी यह इसी प्रकार अपने ग्राहकों की सेवा करते हुए नए कीर्तिमान स्थापित करता रहेगा।”इसके अलावा, प्रयाग खेलों के प्रति भी समान रूप उत्साहित रहा है और पिछले कुछ वर्षों में प्रमुख खेल आयोजनों के साथ एसोसिएशन करने के अपने स्ट्रेटेजी को कायम रखा है। प्रयाग का उद्देश्य इन आयोजनों के माध्यम से युवा भारत को आगे बढ़ाना है।फॉसेट एवं सैनिटरी वेयर के प्रतिष्ठित ब्रांड प्रयाग ने पिछले तीन दशकों से अधिक समय में सफलतापूर्वक अपने उत्पाद रेंज को 200 उत्पादों से बढ़ाकर 2500 से अधिक कर दिया है। प्रयाग का देश भर में 12,000 से अधिक डीलरों और 200 वितरकों का सुदृढ़ नेटवर्क है।
प्रयाग ने न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में मध्य पूर्व, श्रीलंका और अन्य देशों में अपने उत्पादों को निर्यात करके अपने पदचिह्नों का विस्तार किया है। साथ ही, खेल आयोजनों के साथ एसोसिएशन के द्वारा दुनिया भर में लाखों युवा उपभोक्ताओं तक अपनी पहुंच बढ़ाने में भी प्रयाग ने उल्लेखनीय कामयाबी हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *